चेन्नई सुपर किंग्स के कोच फ्लेमिंग ने कमजोरियों को दूर करने का वादा किया

गुरुवार, 18 अप्रैल 2019 (20:35 IST)
हैदराबाद। चेन्नई सुपर किंग्स के सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ छह विकेट से मुकाबला हारने के बाद टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि मौजूदा सत्र में यह टीम की दूसरी हार है और पहली बार टीम की कमजोरियां सामने आई हैं जिन्हे दूर करने के प्रयास करने होंगे। 
 
फ्लेमिंग ने कहा, आईपीएल के मौजूदा सत्र में पहली बार टीम की कमजोरियां सामने आई हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि खिलाड़ी खामियों को दूर करने के लिए क्या करते हैं। हम हार को लेकर बहुत ज्यादा विश्लेषण नहीं करते हैं। हम अपनी खामियों का पता लगाने का प्रयास करते है और उन्हें दूर करने पर काम करते हैं। 
 
अभ्यास सत्र में कुछ अलग करने के सवाल पर उन्होंने कहा, हम वैसा ही अभ्यास करेंगे जैसा हम करते आए हैं। हालांकि हम उन बिंदुओं पर जरूर ध्यान देंगे जहां हम बेहतर कर सकते हैं। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि बेंगलोर के खिलाफ हमारी तैयारियां बेहतर हो। आप पहले से नहीं मान सकते कि टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाकी टीमें कैसा प्रदर्शन कर रही हैं क्योंकि हर मुकाबला कठिन है। 
 
महेंद्र सिंह धोनी के अंतिम एकादश में नहीं खेलने पर फ्लेमिंग ने कहा, कोलकता में मुकाबले के बाद धोनी शरीर में जकड़न महसूस कर रहे थे इसलिए एहतियातन उन्हें हैदरबाद के खिलाफ मुकाबले में आराम दिया गया था। टूर्नामेंट अभी लंबा है इसलिए हमें ध्यान देना होगा ताकि वह पूरे सत्र में अच्छा प्रदर्शन कर सकें। जिस भी मैदान पर वह जाते हैं लोग उन्हें खेलते हुए देखना चाहते है लेकिन हमें बड़े फैसले लेने होते हैं। 
 
उल्लेखनीय है कि बुधवार को चेन्नई और हैदराबाद के बीच मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था लेकिन टीम के मध्य क्रम ने खास प्रदर्शन नहीं किया और टीम 20 ओवर में केवल 132 रन ही बना सकी थी जिसके बाद बल्लेबाजी करनी हैदराबाद की टीम ने छह विकेट रहते ही मुकाबला जीत लिया था। चेन्नई अंक तालिका में 14 अंकों के साथ शिखर पर मौजूद है। टीम ने अपने नौ मुकाबलों में से सात में जीत हासिल की है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अचानक ससुराल पहुंचकर मोहम्मद शमी की पत्नी ने चौंकाया, World Cup के लिए कहा, 'गुडलक'