अचानक ससुराल पहुंचकर मोहम्मद शमी की पत्नी ने चौंकाया, World Cup के लिए कहा, 'गुडलक'

गुरुवार, 18 अप्रैल 2019 (19:34 IST)
अमरोहा। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच घरेलू हिंसा का विवाद भले पुलिस स्टेशन से होकर अदालत की चौखट पर पहुंच गया हो लेकिन लगता है कि कहीं न कहीं हसीन के दिल में अभी भी अपने पति के लिए सॉफ्ट कॉर्नर बना हुआ है। यदि ऐसा न होता तो आज वे शमी के वर्ल्ड कप टीम में चयन होने पर उन्हें शुभकामनाएं नहीं देती। 
 
दरअसल हुआ ये कि शमी की पत्नी हसीन जहां अचानक कोलकला से अमरोहा अपनी ससुराल सहसपुर पहुंची और लोकसभा के दूसरे चरण के लिए गुरुवार को यहां मतदान किया। मतदान करने के बाद उन्होंने शमी के भारतीय टीम में चयन होने पर खुशी जाहिर करते हुए 30 मई से इंग्लैंड में शुरु होने जा रहे वर्ल्ड कप के लिए उन्हें बधाई दी।
 
मतदान के बाद हसीन जहां ने कहा कि बिना डर और खौफ के सभी को, खास तौर पर नौजवानों को अपना कर्तव्य निभाते हुए वोट डालना चाहिए। वर्ल्ड कप टीम में शामिल शमी की पत्नी हसीन जहां जब काफी लम्बे अरसे के बाद अचानक अपनी ससुराल सहसपुर पहुंची तो उन्हें देखकर गांव वाले भी हैरान रह गए। जब पता चला कि वह लोकसभा के लिए अपना वोट डालने आईं हैं तो लोगों के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा।
लोगों ने हसीन जहां से कई बार शमी के बारे में जानकारी लेनी चाही लेकिन उन्होंने इस बारे कुछ नहीं कहा। इसके बावजूद हसीन जहां ने विश्वकप के लिए टीम इंडिया को 'गुडलक' कहा। उन्होंने यह भी कहा कि टीम इंडिया के लिए शमी भी बेहतर प्रदर्शन करे। शमी की पत्नी के साथ फोटो खींचने वालों की भीड़ लगी रही। 
 
गौरतलब है कि बीते साल मार्च के पहले सप्ताह में शमी और पत्नी हसीन जहां में विवाद हो गया था, जो अब न्यायालय में विचाराधीन है। दोनों के रिश्ते इस कदर खराब हुए कि काफी समय से उनसे मुलाकात भी नहीं हुई। हसीन जहां पति मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के मामले में सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने शमी पर कई संगीन आरोप लगाए थे।  

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख IPL 2019 : रोहित शर्मा ने रहाणे को दिया बैट फ्लिप चैलेंज