Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रोहित शर्मा बोले, टूर्नामेंट में खराब शुरुआत के बाद हमने शानदार वापसी की

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 6 मई 2019 (20:55 IST)
मुंबई। कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 विकेट से हराने और अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह जीत पूरी टीम के प्रयास के कारण मिली है।
 
मुंबई के कप्तान ने कहा कि जब मैंने आखिरी बार संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया था तो कहा था कि टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है। टीम के कई खिलाड़ी हैं, जो मैच का रुख पलट सकते हैं। हमारे गेंदबाजों ने कोलकाता को 140 के स्कोर से भी कम पर रोक लिया, जो बहुत बढ़िया था। हमने अच्छी गेंदबाजी की। जब कोलकाता ने बल्लेबाजी शुरू की थी तो मुझे लगा था कि हमें 180 रन तक के स्कोर का पीछा करना पड़ेगा लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्हें कम स्कोर पर रोक लिया।
 
रोहित ने कहा कि हमने शुरुआत अच्छी नहीं की थी लेकिन टूर्नामेंट के दूसरे हॉफ में अच्छा प्रदर्शन किया और वापसी की। हमें पूरी टीम के सहयोग की जरूरत थी और टीम वर्षों से ऐसा कर रही है। हमने 3 ट्रॉफियां जीती हैं और इन तीनों संस्करण में हमने टूर्नामेंट के आखिर में अच्छा प्रदर्शन किया। आईपीएल एक मजेदार टूर्नामेंट है, हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है, हमें हर हाल में इसे पूरा करना है लेकिन उससे पहले हमें कुछ विभागों में सुधार करने की जरूरत है।
 
अर्द्धशतक बनाने पर खुशी मनाने को लेकर उन्होंने कहा कि मेरी बेटी हर दिन मेरा मैच देखने आती है लेकिन मैं ज्यादा रन नहीं बना पा रहा था इसलिए मैंने उसे खुश होने का एक मौका दिया। लेकिन जब मैंने अर्द्धशतक बनाया तब वो सो रही थी। मुंबई का प्लेऑफ के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से मंगलवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुकाबला होगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2019 : प्लेऑफ से पहले ही IPL में छोड़ गए कई दिग्गज मीठी यादें