Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL 2020 : हार के बाद कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ बोले- हमारे लिए अच्छा नहीं रहा टूर्नामेंट का अंत...

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 2 नवंबर 2020 (18:10 IST)
दुबई। कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) से 60 रन से हारकर आईपीएल टूर्नामेंट (IPL tournament) से बाहर होने के बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि हमने टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी की लेकिन अंत हमारे पक्ष में नहीं रहा।

कोलकाता ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 191 रन का मजबूत स्कोर बनाने के बाद अपनी शानदार गेंदबाजी से राजस्थान को 20 ओवर में नौ विकेट पर 131 रन पर रोक दिया। कोलकाता की 14 मैचों में यह सातवीं जीत है और वह 14 अंकों के साथ प्लेऑफ की होड़ में बनी हुई है।

राजस्थान को 14 मैचों में आठवीं हार का सामना करना पड़ा और 12 अंकों के साथ उसका टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो गया है। राजस्थान इस तरह टूर्नामेंट से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन गई है। इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें टूर्नामेंट से बाहर हुई हैं।

स्मिथ ने कहा, मैच के पावरप्ले में चार विकेट खोना खराब साबित हुआ। दुर्भाग्य से हमारे लिए टूर्नामेंट का अंत अच्छा नहीं रहा। हमने शुरुआत अच्छी की थी, लेकिन हम इसे जारी नहीं रख सके। हमारे लिए कई सारी चीजें सकारात्मक भी रहीं। जोफ्रा आर्चर ने हमारे लिए असाधारण रूप से बहुत अच्छा खेला। तेवतिया ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा, आपको वह मैच जरूर जीतना चाहिए जिसे जीतने की जरूरत होती है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और हर किसी ने इस टूर्नामेंट को बहुत अच्छा बनाने की कोशिश की है। उम्मीद है हम अपने खेल से लोगों के चेहरों पर थोड़ी मुस्कान ला पाए हों।(वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पीवी सिंधु ने रिटायरमेंट का ट्वीट करके चौंकाया, फिर लिखा- डर, और नेगेटिव सोच से है