Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली कैपिटल्स की शर्मनाक हार, कप्तान श्रेयस अय्यर को अब भी प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद

webdunia
बुधवार, 28 अक्टूबर 2020 (15:54 IST)
दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 88 रन से मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम ने पावरप्ले में ही मैच गंवा दिया था, लेकिन उन्हें अगले दो मैचों में एक जीत दर्ज करके प्लेआफ में प्रवेश का यकीन है। 
 
अय्यर ने कहा कि यह बड़ी हार है लेकिन इस समय हार का गम नहीं मना सकते। अभी हमें 2 मैच और खेलने हैं और बस एक जीत की जरूरत है। हम पिछले 3 मैचों से उस जीत का इंतजार कर रहे हैं। इस हार से हमें बाकी मैचों में अच्छे प्रदर्शन की प्रेरणा मिलेगी। 
 
उन्होंने कहा कि उन्होंने पावरप्ले में 70 रन बना लिए और हम वहीं मैच गंवा बैठे थे। हमें मजबूत और सकारात्मक मानसिकता के साथ उतरना है। इन पराजयों से मनोबल नहीं टूटना चाहिए। इन तीन मैचों से पहले के प्रदर्शन को ध्यान में रखना होगा। 
सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि अगले दो मैचों में भी उनका लक्ष्य बड़े स्कोर बनाने का होगा ताकि प्लेऑफ में प्रवेश की उम्मीद बनी रहे। 
 
उन्होंने कहा कि हम टॉस जीतने पर भी पहले बल्लेबाजी ही चुनते। हमें उनके तेज गेंदबाजों को निशाना बनाना था। जॉनी बेयरस्टॉ को बाहर रखने का फैसला कठिन था लेकिन हमें लगा कि चौथे नंबर पर केन विलियमसन की जरूरत है। 
 
उन्होंने 87 रन बनाने वाले रिद्धिमान साहा की तारीफ करते हुए कहा कि पावरप्ले में उसका स्ट्राइक रेट कमाल का है। उसे ग्रोइन में चोट लगी है। विजय शंकर की चोट के बारे में अभी पता नहीं चला है। 
 
वॉर्नर ने कहा कि राशिद में विकेट लेने और किफायती गेंदबाजी दोनों की खूबी है। हमें शारजाह में दो मैच और खेलने हैं। अगर हम इसी तरह 220 रन बना सके तो कौन जानता है कि हम प्लेऑफ में पहुंच जाएं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2020 : हैदराबाद ने दिल्ली को 88 रनों से हराया, प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार