Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL 2020 : ...तो क्या सुरेश रैना की आईपीएल छोड़ने की यह वजह थी

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 1 सितम्बर 2020 (13:58 IST)
कोरोनावायरस (Coronavirus) से जूझ रही आईपीएल (IPL) टीम चेन्नई सुपर‍ किंग्स को उस  समय बड़ा झटका लगा था जब उसके स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) मुकाबले शुरू होने से पहले ही दुबई से भारत लौट आए थे। तब उनके लौटने को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। इस बीच, पंजाब में लुटेरों के हमले में उनके फूफा की मौत हो गई।
 
तब कहा गया था कि रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं। इसकी पुष्टि CSK ने भी की थी।  हालांकि इस बीच उनके कप्तान महेन्द्रसिंह धोनी के साथ मतभेद की खबरें भी सामने आई थीं। 
 
लेकिन, अब सुरेश रैना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्‍वीट कर कहा कि सोमवार  को उनके एक फुफेरे भाई की भी मौत हो गई है, जबकि उनकी बुआ अब भी गंभीर स्थिति में  हैं। रैना ने अपने ट्‍वीट में पंजाब पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं। 
 
सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में कहा कि पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वह काफी भयानक था। मेरे फूफा को मार‍ दिया गया, जबकि मेरी बुआ और दोनों फुफेरे भाइयों को गंभीर चोटें आईं। दुर्भाग्य से मेरे भाई की भी कल रात मौत हो गई। मेरी बुआ अब भी काफी गंभीर स्थिति में हैं।
 
उन्होंने पंजाब पुलिस से आग्रह किया है कि वह इस मामले पर ध्यान दे। रैना ने कहा कि कम से कम हम यह जानने की उम्मीद तो रखते ही हैं कि किसने ये काम किया। अपराधियों को छोड़ा नहीं जाना चाहिए। उन्होंने अपने ट्‍वीट में पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्टर अमरिंदर सिंह को भी टैग किया है।
 
उल्लेखनीय है कि पंजाब के पठानकोट में रहने वाली उनकी बुआ और फूफा के घर पर डकैतों ने 19 अगस्त की रात हमला कर दिया था। हमले में फूफा अशोक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
 
सुरेश रैना ने 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी, लेकिन वे आईपीएल में खेलते रहेंगे। रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच और 226 वनडे के अलावा 78 टी-20 मैच खेले हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मेरे परिवार के साथ जो कुछ हुआ वह भयावह, जवाब जानने का हकदार हूं : रैना