Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अंतिम ओवर में ऑफ स्पिनर देख खुश हुए हार्दिक और पोलार्ड, जड़ दिए 4 छक्के

webdunia
शुक्रवार, 2 अक्टूबर 2020 (14:06 IST)
अबुधाबी। मुंबई इंडियन्स के आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में जब ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम 20वां ओवर करने के लिए आए तो वह और उनके साथी बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड बहुत खुश हो गए। दोनों ने इस ओवर में छक्कों की बारिश करते हुए 25 रन भी बटोरे।

पोलार्ड (नाबाद 47) ने उस ओवर में तीन छक्के लगाये जबकि हार्दिक (नाबाद 30) ने एक छक्का जमाया। इससे मुंबई चार विकेट पर 191 रन बनाने में सफल रहा। इन दोनों ने अंतिम 23 गेंदों पर 67 रन जोड़े। मुंबई ने यह मैच 48 रन से जीता।

मुंबई इंडियन्स के यूट्यूब चैनल पर अपने बड़े भाई क्रुणाल से बात करते हुए हार्दिक ने बताया कि गौतम को गेंद सौंपने के बाद वह कैसा महसूस कर रहे थे।

हार्दिक ने कहा, ‘जब आफ स्पिनर का 20वां ओवर करने के लिये आया तो यह मुंह में पानी आने जैसा अहसास था। हम दोनों (हार्दिक और पोलार्ड) में जो भी चूकता उसे नान स्ट्राइकर छोर पर खड़ा होना होता और आज मेरी बारी थी। मैं दो गेंद पर लंबे शॉट खेलने से चूक गया और पोलार्ड ने (उस ओवर की) जितनी गेंद खेली उन पर छक्के जड़े।‘

इस 26 वर्षीय आलराउंडर ने कहा कि उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी के साथ बल्लेबाजी का हमेशा लुत्फ उठाया। उन्होंने कहा कि जब भी मैंने और पोलार्ड ने इस तरह से बल्लेबाजी की तो वह शानदार रहा और मैंने हमेशा इसका लुत्फ उठाया। जब मैं क्रीज पर उतरा तो संदेश स्पष्ट था कि मुझे लंबे शॉट खेलने हैं और स्कोर वहां तक पहुंचाना है जहां तक पहुंचना किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मुश्किल हो। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

RR vs RCB के बीच अबुधाबी में होगा कड़ा मुकाबला, खिलाड़ियों को परेशान करेगी धूप