Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL 2020 : रोहित शर्मा बोले- बाकी टीमों से आगे रहना जरूरी, अब रहेगी ज्‍यादा चुनौती...

webdunia
सोमवार, 12 अक्टूबर 2020 (17:26 IST)
अबुधाबी। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के मौजूदा सत्र में हराने में एक बार फिर विरोधी टीमों के पसीने छूट रहे हैं और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे रहने की अहमियत पर जोर दिया, विशेषकर टूर्नामेंट के अंतिम हिस्से में।

रोहित ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर डाले गए वीडियो में कहा कि अब तक हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है। हम सभी को पता है कि अब अधिक चुनौती का सामना करना होगा टूर्नामेंट के अंतिम चरण में। हम सभी को पता है कि क्या होता है? दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर मुंबई की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

क्विंटन डिकॉक और सूर्य कुमार यादव के अर्द्धशतकों की मदद से गत चैंपियन टीम ने 162 रनों के लक्ष्य को हासिल किया।अब तक 7 मैचों में 216 रन बनाने वाले रोहित ने कहा कि हम हमेशा इस बारे में बात करते हैं। खिलाड़ियों को पता है कि उन्हें क्या करना है? हमने जो भी चर्चा की, जो भी योजना बनाई, मुझे लगता है कि अब तक हमने इन योजनाओं को काफी अच्छी तरह लागू किया है।

उन्होंने कहा कि यह अंत नहीं है और यह शुरुआत भी नहीं है। हम टूर्नामेंट के बीच में हैं, हमें पता है। इस पर एकाग्रता रखनी होगी, एकाग्रता हमेशा महत्वपूर्ण होती है। हमें जो अगले 7 मैच खेलने हैं वे महत्वपूर्ण होंगे, साथ ही हम इनका लुत्फ उठाना नहीं भूल सकते। रविवार को मुंबई इंडियंस के लिए 150वां मैच खेलने वाले रोहित ने कहा कि इस यात्रा के दौरान टीम के साथियों का समर्थन शानदार रहा।
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह शानदार सफर रहा, इसे लेकर काफी खुश हूं। साथ ही मैं इतने वर्षों में टीम के सभी साथियों से मिले सहयोग की भी सराहना करना चाहता हूं। रोहित ने कहा कि कई खिलाड़ी आए और गए, मैदान पर उनका समर्थन काफी मायने रखता है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जानें, आखिर क्यों अनुष्का शर्मा को अफगान क्रिकेटर राशिद खान की वाइफ बता रहा गूगल?