Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL 2020 : शेन बांड की नजर में जसप्रीत बुमराह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ T20 गेंदबाज

webdunia
शनिवार, 7 नवंबर 2020 (00:40 IST)
दुबई। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के गेंदबाजी कोच शेन बांड (Shane Bond) ने अपनी टीम की तेज गेंदबाजी की अगुआई करने वाले जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टी20 गेंदबाज बताया और उन्होंने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में उन्हें खेलते हुए देखना हमेशा शानदार रहा है।

बुमराह और उनके तेज गेंदबाजी जोड़ीदार ट्रेंट बोल्ट ने गुरुवार को आईपीएल क्वालीफायर एक में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजी लाइनअप को धोकर मुंबई इंडियंस को फाइनल में पहुंचाने में मदद की।

बांड ने मुंबई इंडियंस द्वारा अपने ट्‍विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी करते हुए देखना सम्मान की बात है। वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 गेंदबाज हैं।

बुमराह ने अपने 4 ओवरों में 14 रन देकर4 विकेट चटकाए, जबकि बोल्ट ने अपने 2 ओवर में  9 रन देकर 2 विकेट झटके, जिससे मुंबई की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हराया। बांड ने बोल्ट के प्रदर्शन की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, मुझे 2012 के बाद से ट्रेंट बोल्ट के साथ काम करना पसंद है। हमने उन्‍हें अपना बहुत बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए देखा है और मैं अपनी टीम में उनकी मौजूदगी से काफी रोमांचित था, क्योंकि वे काफी खतरनाक गेंदबाज हो सकते हैं और उन्‍होंने हमारे लिए पूरे टूर्नामेंट में ऐसा किया है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

T-20 Challenge Tournament : ट्रेल्ब्लेजर्स का फाइनल तय, सुपरनोवास को लगाना होगा जोर