Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अभ्यास सत्र में शामिल हुए शेन वाटसन, बोले- लय हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा...

webdunia
रविवार, 6 सितम्बर 2020 (19:46 IST)
दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर शेन वाटसन ने अभ्यास सत्र में भाग लेने के बाद कहा है कि उन्हें लय वापस हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। चेन्नई की टीम ने क्वारेंटीन पीरियड पूरा होने के बाद शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरु की। चेन्नई की टीम गत 21 अगस्त को आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंची थी जहां आईपीएल के 13वें सत्र का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है।

यूएई पहुंचने पर नियमानुसार उसे छह दिनों तक क्वारेंटीन में रहना था लेकिन दो खिलाड़ी सहित टीम के 13 सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद टीम समय से ट्रेनिंग शुरु नहीं कर पाई थी। हालांकि चेन्नई के अन्य सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया था जिसमें सभी के नतीजे नेगेटिव आने पर टीम ने ट्रेनिंग शुरु करने का फैसला लिया था।

वाटसन चेन्नई के अनुभवी और महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। उन्होंने टीम के साथ अभ्यास में भाग लिया। वाटसन ने ट्वीट कर कहा, पहले अभ्यास सत्र में चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथी खिलाड़ियों के साथ लौटना काफी रोमांचक रहा। इसमें काफी मजा आया। लय हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल शुरु होने से पहले चेन्नई को सुरेश रैना और अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के निजी कारणों से आईपीएल के इस सत्र से हटने के कारण दोहरा झटका लगा है। ऐसे में टीम को वाटसन से काफी उम्मीदें होंगी।(वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL Schedule : रोहित और धोनी की टक्कर से शुरु होगी IPL-13 की जंग