Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अश्विन के लिए 6 दिनों तक क्वारेंटीन में रहना जीवन का सबसे खराब समय

webdunia
शुक्रवार, 4 सितम्बर 2020 (17:34 IST)
दुबई। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) का कहना है कि आईपीएल (IPL) के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंचने पर छह दिन क्वारेंटीन में रहना उनके जीवन के सबसे खराब समय में से एक था।
 
अश्विन इससे पहले आईपीएल में पंजाब टीम के कप्तान थे लेकिन इस साल वह दिल्ली के लिए खेलेंगे। वह आईपीएल के 13वें सत्र के लिए यूएई पहुंचे थे, जहां नियमनुसार उन्हें छह दिनों तक क्वारेंटीन में रहना पड़ा। आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है।
 
अश्विन ने यू-ट्यूब वीडियो में कहा, मैं पिछले 5-6 महीनों से घर पर था लेकिन मेरे आसपास लोग थे। मैं अपने यू-ट्यूब चैनल पर काम कर रहा था और खुद को इंस्टाग्राम लाइव के जरिए व्यस्त रख रहा था लेकिन यह 6 दिन मेरे जीवन के सबसे बुरे समय में से एक थे।
 
उन्होंने कहा, क्योंकि पहला दिन ऐसा था कि मैं बाहर देख रहा था और दुबई झील नजर आ रही थी। मैं अपने दाईं ओर देखता तो बुर्ज खलीफा देखता। यह अद्भुत था, लेकिन कोई कब तक बाहर बैठकर देख सकता है और यहां काफी ज्यादा गर्मी है।
 
अश्विन ने स्वीकार किया कि इन 6 दिनों के दौरान उन्होंने अपने मोबाइल फोन का काफी इस्तेमाल किया और वह किताबों को पढ़ने के लिए पर्याप्त रूप से ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने हालांकि कहा कि उन्हें यह देखकर काफी खुशी है कि दिल्ली टीम के सभी सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दिल्ली कैपिटल्स के युवा खिलाड़ी तुषार देशपांडे व ललित यादव IPL में पहचान बनाने को तैयार