Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'शाहरुख खान का बेटा जेल में, टीम फाइनल में', KKR की जीत पर ऐसे बने ट्विटर पर मीम्स

webdunia
बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (23:49 IST)
आज कोलकाता की टीम आईपीएल 2021 से बाहर होते होते बची। कोलकाता आसान मैच को अंतिम ओवर तक ले गई और जब 2 गेंदो में जीत के लिए 6 रन चाहिए थे तो राहुल त्रिपाठी ने छक्का मारकर टीम को जिता दिया।

अगर कुछ ऊंच नीच हो जाती तो शाहरुख खान को आज के दिन की दूसरी बुरी खबर मिल जाती। गौरतलब है  कि मुंबई के नजदीक क्रूज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी के दौरान आर्यन खान और अन्य लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी ने बुधवार को अदालत में सुनवाई के दौरान आर्यन को जमानत पर रिहा किये जाने का कड़ा विरोध करते हुए कहा कि आरोपियों का संबंध ड्रग माफिया से हैं। आज उनको जमानत नहीं मिली और कल भी उनकी जमानत पर सुनवाई होगी।

जीत और जेल के बीच फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जोड़कर ट्विटर पर काफी मजेदार ट्वीट्स पढ़ने को मिले।

क्या हुआ मैच में

136 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपनी सलामी बल्लेबाजों के दम पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इतनी आसानी से आगे बढ़ी कि लगा ही नहीं कि यह एक वर्चुअल सेमीफाइनल मैच है।लेकिन अंतिम ओवरों में कोलकाता ने 16 रनों पर 6 विकेट गंवाए और राहुल त्रिपाठी के अंतिम प्रहार के कारण बमुश्किल दिल्ली से 3 विकेट से जीत पायी।

दिल्ली के गेंदबाजों पर अय्यर और गिल की जोड़ी ने खूब रन बटोरे। नोर्त्जे, आवेश खान और रबाड़ा जैसे गेंदबाज काफी साधारण प्रतीत हो रहे थे। तो विकेट के पीछे कप्तान ऋषभ पंत विकटों का इंतजार करते रहे लेकिन जब तक दिल्ली को पहला विकेट मिला काफी देर हो चुकी थी। अय्यर और गिल ने पहले विकेट के लिए 12.1 ओवर में 96 रन जोड़े।

वैंकटेश अय्यर ने 41 गेंदो में 55 रनों की धुंआधार पारी खेलकर मैच को औपचारिकता बना दिला। इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 3 छक्के जड़े। इसमें से एक छक्का और एक चौका एक हाथ से ही लगाया गया था। अय्यर का विकेट कगीसो रबाड़ा ने लिया।

इसके बाद दिल्ली के गेंदबाजों ने कोलकाता को थोड़ा इंतजार करवाया। नितीश राणा का विकेट नोर्त्जे ने और आवेश खान ने शुभमन गिल को अर्धशतक बनाने से रोका और उन्हें 46 के स्कोर पर पंत के हाथों कैच आउट करवा दिया।अंत में कोलकाता की टीम यह मैच 3 विकेट से जीत गई और 7 साल बाद आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोलकाता की फाइनल में एंट्री, आसान मैच को मुश्किल बना 3 विकेट से की दिल्ली फतह