Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL 2021 के एंथम ‘इंडिया की वाईब अलग है’ में दिखे टीमों के डांस स्टेप (वीडियो)

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (18:33 IST)
मुंबई: वीवो आईपीएल 2021 के सीज़न में डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी क्रिकेट के फैंस को अपने खेल का आनंद लेने का नया कारण प्रस्तुत कर रहे हैं। चैनल ने बहुभाषी एंथम ‘इंडिया की वाईब अलग है’ प्रस्तुत किया है। भारत की विविध संस्कृतियों को एक साथ लाने वाले इस साल के टूर्नामेंट की जोर-शोर से शुरुआत करते हुए इस लीग में एक बार फिर फैंस अपनी पसंदीदा टीम्स का उत्साह बढ़ाएंगे।

विभिन्न शहरों की प्रतिद्वंद्विता एवं मित्रवत् प्रतिस्पर्धा को दिखाते हुए यह एंथम क्रिकेट फैंस की अनेक भावनाओं, गर्व, दिल टूटने, खुशी एवं जश्न को समाहित करता है! भारत के सबसे चहेते एवं जोशीले म्यूज़ीशियंस द्वारा विकसित अपबीट एंथम, न्यूक्लिया में आठ भारतीय भाषाओं की छटा है और इसे आठ अद्भुत रैपर्स, डी एमसी, राक, जे19 स्क्वैड, सत्युम, विथिका शेरू, महर्या, गुब्बी और रावल ने गाया है। इनमें से प्रत्येक अपनी अद्वितीय स्थानीय धुन के साथ अपने चहेते शहर का प्रतिनिधित्व करता है।
 
डांस भारतीयों की अभिव्यक्ति का महत्वपूर्ण हिस्सा क्यों है, यह समझते हुए इस वीडियो में हर टीम के वाईब के साथ न्याय किया गया है और मैचों से बड़े क्षणों को स्मरणीय बनाने के लिए सिग्नेचर हुक स्टेप को सुर्खियों में रखा गया है। यह वीडियो आठ टीमों के शहरों में शूट किया गया है और इस एंथम में फैंस की मनोरंजक व प्रतिस्पर्धी भावना को समाहित किया गया है, जो इस लीग का पर्याय है। तो चाहे दिल्ली शिखर धवन के ‘गबरू स्टेप’ पर डांस करे या मुंबई के कीरोन पोलार्ड के विजयी मूव को प्रदर्शित करने वाले कलाई के उपयोग पर डांस करे, इस टूर्नामेंट में हर महत्वपूर्ण अवसर की खुशी मनाने के लिए एक डांस है।

फैंस पंजाब के सुपर प्लेयर क्रिस गेल के साथ ‘क्रेडल मूव’ में शामिल हो सकते हैं और चेन्नई के ब्रावो के ‘चैंपियन डांस’ की खुशी मना सकता है। जोफ्रा आर्चर के आईकोनिक ‘कॉल मी मे बी’ डांस का पूरे राजस्थान पर वर्चस्व है। इस पेस में शामिल होते हुए हैदराबाद राशिद खान के ‘फिंगर रोटेशन’ मूवमेंट के साथ जश्न मनाएगा। आंद्रे रसेल के साथ कोलकाता के आईकोनिक, ‘आर्म थ्रस्टिंग’ एवं विराट की तरह बैंगलुरू के ‘ब्लोईंग ए किस’ के साथ पूरे देश के फैंस इस इलेक्ट्रिफाईंग एंथम की धुनों पर थिरकने से खुद को रोक न पाएंगे और अपनी पसंदीदा टीमों का उत्साह बढ़ाएंगे।
 
एंथम के बारे में संगीतकार, न्यूक्लिया ने कहा, ‘‘इंडियन प्रीमियर लीग ने कई सालों से लाखों भारतीयों को उत्साह व खुशी के क्षण दिए हैं। हार या जीत के क्षण वो जिस भावनाशीलता के साथ अपनी टीमों को सहयोग करते हैं, वह अद्भुत है। यह एंथम उस प्रेम एवं प्रतिस्पर्धी भावना का गौरवगान करता है। ‘इंडिया की वाईब अलग है’ में हर शहर की अपनी मौलिक धुन को समाहित किया गया है और यह सभी फैंस के बीच क्रिकेट का साझा उत्साह प्रदर्शित करता है। मैंने आठ भाषाओं में एंथम पहली बार बनाया है और विभिन्न संस्कृति की प्रतिभाओं के साथ मिलकर काम किया है। इस साल, वीवो आईपीएल 2021 की वाईब हटके होगी और एंटरटेनमेंट का संपूर्ण अनुभव प्रदान करेगी!’’
 
नौ अप्रैल, 2021 से वीवो आईपीएल 2021 के सभी लाईव मैच डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी (12 महीनों के लिए 399 रु.) एवं डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम (12 महीनों के लिए 1499 रु.) के नए व मौजूदा उपभोक्ताओं को उपलब्ध होंगे। फैंस 8 भाषाओं - इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बंग्ला, मलयालम में कमेंटरी देख सकेंगे और मराठी में एक एक्सक्लुसिव फीड देख सकेंगे।
देश में व्याप्त क्रिकेट फीवर के साथ डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी जल्द ही इस साल के कुछ सबसे प्रतीक्षित टाईटल प्रस्तुत करेगा, जिनमें सीधे इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्में (द बिग बुल, भुजः द प्राईड ऑफ इंडिया); हिंदी, तमिल और तेलुगू में डब की गई सर्वश्रेष्ठ ग्लोबल मूवीज़ एवं शो (द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर); सात भाषाओं में आगामी एक्सक्लुसिव हॉटस्टार स्पेशल शो (स्पेशल ऑप्स 1.5, आर्या का सीज़न 2) आदि शामिल हैं, जो पूरे साल क्वालिटी मनोरंजन प्रदान करने का वादा करते हैं।(वार्ता)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
टीम प्रिव्यू: 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स की है बस एक कमजोरी