Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजस्थान और हैदराबाद के इन खिलाड़ियों को लीजिए फैंटेसी टीम में

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (18:11 IST)
राजस्थान रॉयल्स के लिए अगर प्लेऑफ में जगह बनाना है तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीतना काफी जरूरी हो जाता है क्योंकि बाकी टीमें आगे के मुकाबले में काफी मजबूत रहेगी।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस सीजन में ज्यादा कुछ बचा नहीं है। पंजाब से हारकर प्लेऑफ में पहुंचने की रही सही उम्मीदें भी खो चुकी हैं। अब हैदराबाद आगे तो नहीं जा सकती लेकिन दूसरी टीमों के लिए समीकरण जरूर बिगाड़ सकती है।

खासकर ऐसी टीमें जो प्लेऑफ की दौड़ में है और टॉप 4 में जाने की जद्दोजहद में है। जैसे कि राजस्थान रॉयल्स। कागज पर राजस्थान और हैदराबाद 19-20 ही हैं। इस कारण टीम कॉम्बिनेशन 6-5 का होना चाहिए।

अब यह जान लेते हैं कि किस वर्ग में किस खिलाड़ी को लेने से आपका फायदा होगा।

विकेटकीपर-  इस वर्ग में चुनाव के लिए खास दिक्कत नहीं होने वाली क्योंकि हैदराबाद का कोई भी विकेटकीपर अब तक प्रभावित नहीं कर पाया है। ऐसे में संजू सैमसन को टीम में लिया जा सकता है जिन्होंने पिछले मुकाबले में 53 गेंदो में 70 रन बनाए हैं।
webdunia

बल्लेबाज- इस वर्ग में राजस्थान की ओर से इविन लुईस को लिया जा सकता है जिन्होंने पहले मैच में 36 रन बनाए थे। हालांकि राजस्थान ने उनको अगले मैच से ड्रॉप कर दिया था। दूसरे बल्लेबाज माहीपाल लॉमरोर हैं जो आईपीएल के दूसरे भाग में काफी आक्रमक नजर आए हैं। हैदराबाद से जिस बल्लेबाज को आपको लेना है वह जेसन रॉय है जिनको आज मौका मिलने की प्रबल संभावना है। केन विलियमसन फॉर्म में नहीं है पर वह बड़ा नाम है और आज बड़ी पारी खेल सकते हैं।

ऑलराउंडर - इस वर्ग में सबसे पहला नाम जेसन होल्डर का है जिन्होंने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से हैदराबाद को लगभग पंजाब के खिलाफ जिता दिया था। दूसरा नाम क्रिस मॉरिस है जिनको आज राजस्थान खेलने का मौका दे सकती है।
webdunia

गेंदबाज- राजस्थान और हैदराबाद के गेंदबाजों के लिए अब तक यह सीजन उतना अच्छा नहीं रहा है। लेकिन कार्तिक त्यागी और  चेतन सकारिया को टीम में लिया जा सकता है। वहीं हैदराबाद की टीम में से राशिद खान और संदीप शर्मा को टीम में शामिल कर सकते हैं। (वेबदुनिया डेस्क)

फैंटेसी टीम- संजू सैमसन, इविन लुईस, माहीपाल लॉमरोर, जेसन रॉय, केन विलियमसन, जेसन होल्डर, क्रिस मॉरिस, कार्तिक त्यागी,चेतन सकारिया,  राशिद खान, संदीप शर्मा

(अलग अलग फैंटेसी प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ियों के अलग अलग अंक होते हैं इस कारण कुल अंको के हिसाब से अपनी टीम बनाए)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

टी-20 विश्वकप टीम में जगह नहीं, अब IPL 2021 से बाहर हुए कुलदीप यादव