Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

RCB कोच कैटिच ने कहा, चहल की जगह को कोई खतरा नहीं

webdunia
शनिवार, 1 मई 2021 (12:27 IST)
अहमदाबाद। केंद्रीय अनुबंध में निचले दर्जे में खिसके और राष्ट्रीय टीम में अंतिम एकादश में स्थायी जगह पाने से वंचित लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का बचाव करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कोच साइमन कैटिच ने कहा कि टीम में उनकी जगह को कोई खतरा नहीं है।

 
पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे कैटिच पिछले सत्र में खराब प्रदर्शन के कारण बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंध में नीचे खिसक गए। उन्हें आईपीएल के इस सत्र में भी अभी तक 7 मैचों में 8.26 की इकॉनामी रेट से 4 ही विकेट मिले हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच गंवाने के बाद कैटिच ने कहा कि हम यह नहीं कहेंगे कि उसकी जगह सुरक्षित नहीं है।

 
चहल ने 4 ओवर में 34 रन दिए जबकि पंजाब के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने 17 रन देकर 2 विकेट लिए और बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार ने 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए। कैटिच ने कहा कि उनके स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की। विकेट धीमा हो रहा था और उन्होंने इसे बखूबी भांपा। युजवेंद्र ने अच्छी पासी की लेकिन पहले ओवर में महंगे साबित होने के बाद वापसी करना उतना आसान नहीं होता।
 
उन्होंने उम्मीद जताई कि कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अगले मैच में हालात बदलेंगे। हमारे लिए यह दिन निराशाजनक था लेकिन अच्छी बात यह है कि हम वापसी कर रहे हैं। अगले मैच में केकेआर के खिलाफ हम वापसी करेंगे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना से जंग में आगे आए क्रिकेटर्स, ब्रेट ली ने Bitcoin में किया दान, उनादकट देंगे IPL सैलरी