Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

संजू सैमसन ने कहा कि आखिरी चाल रही कामयाब, केएल राहुल ने माना हार पचाना मुश्किल

webdunia
बुधवार, 22 सितम्बर 2021 (11:00 IST)
दुबई:राजस्थाना रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स पर मिली 2 रनों से जीत पर बयान दिया कि उन्हें अपने गेंदबाजों पर भरोसा था कि वह यह मैच जिता सकते हैं। संजू सैमसन ने कहा कि, मुझे भरोसा था यह मैच हमें गेंदबाज जिता सकतें हैं क्योंकि मैं बार बार खुद को यह याद दिला रहा था।

उन्होंने कहा कि मुस्तफिजुर रहमान और त्यागी के ओवर बचा के रखने का प्लान कामयाब रहा। हालांकि उन्होंने माना कि मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद उन्होंने रियान पराग के हाथ में गेंद देकर गलती की जिसमें 16 रन आए।

हार पचाना मुश्किल- केएल राहुल

पंजाब किंग्स  के कप्तान केएल राहुल  ने आईपीएल 2021 के 32वें मुकाबले में काफी अच्छी स्थिति में होने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स  के खिलाफ 2 रन की हार के बाद कहा कि इस हार को पचा पाना मुश्किल है। पंजाब की टीम को अंतिम ओवर में सिर्फ 4 रन की दरकार थी और उसके 8 विकेट शेष थे, लेकिन कार्तिक त्यागी (29 रन पर दो विकेट) के ओवर में सिर्फ एक रन बना। राहुल ने हार के बाद कहा कि इस हार को पचा पाना मुश्किल है।
webdunia

हमें दबाव से बेहतर तरीके से निपटने की जरूरत है। इस हार को पचा पाना मुश्किल है, क्योंकि हमने अपनी पिछली गलतियों से सबक नहीं सीखा है। उन्होंने कहा कि हमने पहले 6 ओवर में अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन दुर्भाग्यशाली रहे कि गेंद बल्ले के किनारे से लगकर क्षेत्ररक्षक के हाथों में नहीं पहुंची, लेकिन हमने गेंद से अंतिम ओवरों में अच्छी वापसी की।

शतकीय साझेदारी के बावजूद हार गया पंजाब

रॉयल्स के 186 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स मयंक अग्रवाल (43 गेंद में 67 रन, सात चौके, दो छक्के) और कप्तान राहुल (33 गेंद में 49 रन, चार चौके, दो छक्के) के बीच पहले विकेट की 120 रन की साझेदारी के बावजूद 4 विकेट पर 183 रन ही बना सकी।
webdunia

पूरन और एडन मार्करम (नाबाद 26) ने तीसरे विकेट के लिए 57 रन जोड़कर पंजाब को जीत की दहलीज पर ले गए, लेकिन जीत नहीं दिला सके। रॉयल्स ने युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (36 गेंद में 49 रन, 2 छक्के, 6 चौके) और महिपाल लोमरोर (17 गेंद में 43 रन, 4 छक्के,32 चौके) की तेजतर्रार पारियों की बदौलत 20 ओवर में 185 रन बनाए थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में 4 रन बचाकर राजस्थान को दिलाई हैरतअंगेज जीत, इन खिलाड़ियों ने भी किया कमाल