Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विराट कोहली का संडे हुआ खराब, बैंगलोर हारी, बल्ले से फ्लॉप और जेब से जाएंगे 12 लाख रुपए

webdunia
सोमवार, 26 अप्रैल 2021 (13:46 IST)
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके)चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिये रविवार को 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।सीएसके ने चार विकेट पर 191 रन बनाकर आरसीबी को नौ विकेट पर 122 रन ही बनाने दिये।
 
आईपीएल की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच में धीमी ओवर गति के लिये जुर्माना लगाया गया है।’’
 
इसमें कहा गया है, ‘‘यह आईपीएल आचार संहिता के तहत धीमी ओवर गति के लिये टीम का इस सत्र में पहला अपराध था और इसलिए कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना किया गया।’’आरसीबी को रविवार को पहली हार का सामना करना पड़ा।

कोहली ने बल्ले के साथ भी बेहद साधारण प्रदर्शन किया। वह मात्र 8 रन बनाकर सैम करन की गेंद पर विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के हाथों कैच आउट हो गए। बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु ने कप्तान विराट कोहली को 44 रन पर गंवाया। 

इससे पहले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (नाबाद 62 , 13 रन पर तीन विकेट और एक रन आउट ) के कमाल के हरफनमौला खेल की बदौलत बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल मुकाबले में रविवार को 69 रन से हरा दिया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गया।
 
चेन्नई ने 20 ओवर में चार विकेट पर 191 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और बेंगलुरु को 20 ओवर में नौ विकेट पर 122 रन पर रोककर बेंगलुरु को पांच मैचों में पहली हार झेलने के लिए मजबूर कर दिया। जडेजा ने पारी के आखिरी ओवर में हर्षल पटेल की गेंदों पर पांच छक्के समेत 37 रन ठोके और एक ओवर में सर्वाधिक रन बनाने के क्रिस गेल के 2011 के रिकॉर्ड की बराबरी की।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक मात्र हार चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आयी जिससे टीम का विजय रथ रुक गया। अब कोई भी मौजूदा सीजन में अविजित नहीं है। गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  ने आईपीएल 2021 के शुरुआती 4 मैच मुंबई इंडियन्स, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीते थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रविचंद्रन अश्विन ने लिया IPL 2021 से ब्रेक, पारिवारिक हालात सुधरने पर ही जुड़ेंगे वापस