Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कप्तान Rohit ने की Akash Madhwal की जमकर तारीफ

हमें फॉलो करें Rohit Sharma
गुरुवार, 25 मई 2023 (18:32 IST)
बुधवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 183 रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए MI ने LSG को Akash Madhwal के 5 विकेटों की मदद से 16.3 ओवर में 101 के स्कोर पर आउट कर दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अंतिम लीग मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ़ में प्रवेश करने के लिए RCB की हार के लिए अंत तक इंतजार करना पड़ा था।

मुंबई इंडियंस ने जो चाहा वही हुआ और RCB, GT से अपना आखिरी लीग मुक़ाबला हारकर आईपीएल की रेस से बाहर हो गई। क्वालीफाई करने के बाद मुंबई का मुक़ाबला LSG से चेन्नई के चेपॉक में हुआ, जहां मुंबई ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। Suryakumar Yadav 41(23) और Cameron Green 33(20) की साझेदारी और Nehal Wadhera 23(12) की एक इम्पैक्ट पारी की वजह से मुंबई, गुजरात के सामने 183 का लक्ष्य रखने में कामयाब रही।

लखनऊ की टीम की तरफ से Naveen Ul Haq ने मुंबई के 4 विकेट चटकाए जिसमें मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का भी विकेट शामिल था लेकिन लखनऊ के बल्लेबाज मुंबई के दिए गए इस लक्ष्य का पीछा कर पाने में असफल रहे और लखनऊ की टीम 16.3 ओवर में 101 के स्कोर पर ही सिमटकर रह गई।

Lucknow Super Giants (LSG) को ऑल आउट करने में प्रमुख भूमिका रही मुंबई के गेंदबाज Akash Madhwal की जिन्होंने 3.3 ओवर में 5 रन देकर 5 विकेट चटकाए। मैच के बाद Akash Madhwal की जमकर तारीफ़ करते हुए कप्तान Rohit Sharma ने कहा, आकाश मधवाल पिछले साल एक सहायक गेंदबाज के रूप में सीज़न का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला।

हम जानते थे कि उनके पास क्या है। जोफ्रा के जाने के बाद हमें पता था कि हमें पीछे के छोर पर गेंदबाजी करने के लिए किसी की जरूरत है। उसे देखकर मुझे विश्वास था कि वह हमारे लिए काम कर सकता है। उसके पास बहुत कौशल, अच्छा रवैया, बहुत चरित्र भी है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, स्काउट्स के बारे में बात करते हुए, हमने देखा है कि इतने सारे लोग भारत के लिए खेलने गए हैं और अच्छा प्रदर्शन किया है। मुंबई इंडियंस क्वालीफायर 2 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी, जो 26 मई को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

GT vs MI Playing 11, Qualifier 2 : LSG को हराकर MI भिड़ेगी GT से