Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

IPL 2024: राजस्थान ने टॉस जीतकर पंजाब के खिलाफ चुनी बल्लेबाजी (Video)

हमें फॉलो करें IPL 2024: राजस्थान ने टॉस जीतकर पंजाब के खिलाफ चुनी बल्लेबाजी (Video)

WD Sports Desk

, बुधवार, 15 मई 2024 (19:16 IST)
IPL 2024 RR vs PBKS राजस्थान रॉयल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 65वें मैच में टॉस जीतकर पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रायल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस के बाद संजू ने कहा कि बाद में ओस पड़ने की संभावना बेहद कम है इसलिए वह पहले बल्लेबाज़ी करेंगे। उन्होंने कहा कि टीम का माहौल अच्छा है और उनकी टीम हर मैच को एक नए मैच के तौर पर देख रही है। उन्होंने कहा कि कल के नतीजे से उनकी टीम काफी रिलैक्स है क्योंकि अंतिम चार में उनकी टीम प्रवेश कर गई है। जैसा कि तय था बटलर बाहर हैं और उनकी जगह पर टॉम कोहलर को शामिल किया गया है।

वहीं पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने कहा कि उनकी टीम अच्छी याद के साथ टूर्नामेंट को समाप्त करना चाहती है। करन ने कहा कि एलिस इस सीजन का अपना पहला मुकाबला खेलेंगे।(एजेंसी)
दोनों टीमें इस प्रकार है:-

राजस्थान : यशस्वी जायसवाल, टॉम कोहलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, आवेश खान और युजवेंद्र चहल।

पंजाब : प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), राईली रूसो, शशांक सिंह, जितेश शर्मा, सैम करन (कप्तान), हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, नेथन एलिस, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

PAK vs IRE : पाकिस्तान ने आयरलैंड को छह विकेट से हराया