Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Twitter-Musk Deal: एलन मस्क का पराग अग्रवाल को चैलेंज, कर दिया यह काम तो खरीद लेंगे Twitter

हमें फॉलो करें webdunia
, सोमवार, 8 अगस्त 2022 (18:54 IST)
एलन मस्क (Elon Musk) और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) के बीच डील को लेकर तकराज जारी है। सोमवार को एलन मस्क ने ट्विटर सीईओ पराग अग्रवार को एक चैलेंज दिया और कहा कि अगर वे इस चुनौती को स्वीकार कर लेते हैं वे ट्विटर खरीद की डील को पूरा करेंगे।
 
टेस्ला कंपनी के सीईओ एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर की ट्विटर डील को यह कहते हुए रद्द कर दिया था कि जब तक ट्विटर उन्हें फर्जी खातों की सही-सही जानकारी नहीं देगा वे इस डील को पूरा नहीं करेंगे।
 
पराग अग्रवाल को चुनौती देते हुए एलन मस्क ने कहा कि अगर वे सिर्फ अपने 100 अकाउंट सैंपलिंग करते हुए सिर्फ यह जांचने का तरीका बता दें कि वे फर्जी हैं या नहीं तो वह ट्विटर को खरीद लेंगे। 
 
मस्क ने यह भी कहा कि अगर ट्विटर की तरफ से अमेरिकी नियामक को दी गई जानकारी गलत पाई गई तो उनके और ट्विटर के बीच की डील पूरी नहीं होगी।
 
एंड्रिया स्ट्रोप्पा ने अपने एक ट्वीट में बताया था कि जब मस्क ने ट्विटर से फर्जी खातों से जुड़ी जानकारी मांगी तो ट्विटर की ओर से साफ-साफ कोई जवाब नहीं दिया गया। एंड्रिया स्ट्रोप्पा के ट्वीट के जवाब में ही मस्क ने पराग अग्रवाल को चुनौती देने वाला ट्वीट किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Indore : डीजे पर डांस कर रहे कावड़िए करंट की चपेट में आए, 1 की मौत, कई घायल