Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्या अब Twitter भी करेगा Facebook की नकल? जानिए नए 'Status' फीचर के बारे में

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 30 जुलाई 2022 (16:08 IST)
कैलिफोर्निया। Twitter ने हाल ही में अपने नए Status फीचर की टेस्टिंग की है। ये फीचर सुनने में तो Instagram, Facebook और WhatsApp के Status की तरह प्रतीत होता है। लेकिन, ये उससे थोड़ा अलग है। ट्विटर से जुड़े एक डेवलपर ने इस फीचर की टेस्टिंग किए जाने की पुष्टि Tech Crunch को दिए गए एक इंटरव्यू में की है। कई यूजर्स ने इसके स्क्रीनशॉट्स भी शेयर करने शुरू कर दिए हैं।  
 
ये फीचर यूजर्स को अपने ट्वीट के साथ पहले से लिखे हुए कुछ लेबल्स एड करने की अनुमति देगा, जिससे रीडर्स ट्वीट को और आसानी से समझ पाएं। ट्विटर ने कहा कि इस फीचर के साथ आप अपने मन के विचारों को और आसानी से कम्युनिटी तक पहुंचा पाएंगे। 
 
ट्विटर पर शेयर किए गए इस नए Status के स्क्रीनशॉट्स में Travelling, Hot Topic, Spoiler Alert, Good Morning, Living the Dream, Picture of the Day जैसे Tags देखने को मिल रहे हैं। इन सभी टैग्स को आप अपने ट्वीट के साथ ऐड कर सकते हैं। ट्विटर एक ऐसा फीचर भी देगा, जिसकी मदद से आप उस पर्टिकुलर टैग पर क्लिक करके उसे इस्तेमाल करके लिखे गए सारे ट्वीट्स पढ़ पाएंगे। एक हिसाब से देखा जाए, तो ये फीचर Hashtag फीचर की ही तरह काम करने वाला है। 
अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि ये फीचर कब रोल आउट किया जाएगा। लेकिन, इतना जरूर कहा जा सकता है कि इसे आने में अब कुछ ही महीनों का समय शेष है। क्योंकि कई यूजर्स ने इसका स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं। 
 
इसके अलावा भी ट्विटर कई फीचर्स पर काम कर रहा है। जैसे - downvote button, awards to tweet और एक ही ट्वीट में फोटो और वीडियो दोनों ऐड करने की सुविधा आदि। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP: क्लास रूम में बंद हुआ कक्षा 2 का छात्र, प्रधानाध्यापक समेत 10 कर्मचारी नपे