Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL का मजा होगा दुगुना, रिलायंस JIo क्रिकेट प्ले अलॉन्ग के साथ मिलेगा हर बॉल पर इनाम जीतने का मौका

webdunia
रविवार, 20 सितम्बर 2020 (15:29 IST)
नई दिल्ली। हर चौके-छक्के के साथ घरों से उठने वाला शोर बता देता है कि IPL शुरू हो गया है। क्रिकेट का यह महाकुंभ 53 दिनों तक चलेगा। बड़ी संख्या में दर्शक टीवी सेट्स से चिपके रहेंगे। कंपनियां भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहती। IPL में खिलाड़ियों के साथ साथ दर्शक भी मैच में अपना खेल दिखा सकें, इसके लिए रिलायंस जियो ने अपनी ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ लॉन्च किया है।

‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ दरअसल क्रिकेट मैच के साथ चलने वाला एक गेम है जिसमें जियो ग्राहक प्रत्येक बॉल पर अपने क्रिकेट ज्ञान के अनुसार जबाव देंगे और इनाम जीतेंगे। इनाम जीतने के साथ साथ क्रिकेट के शौकीनों के लिए अपने क्रिकेटिया ज्ञान और क्रिकेटिया समझ को दिखाने का यह अद्भुत मौका है।
webdunia

मैच शुरू होने से पहले फैंस क्रिकेट पोल और क्विज में भाग ले सकते हैं। इस बार मैदान से फैंस बेशक नदारद हैं पर ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ में अपनी पसंदीदा टीम को वे जरूर चीयरअप कर सकते हैं। मैच रिजल्ट, मैच शेयड्यूल और लाइव गेम स्कोर की जानकारियां भी साथ मिलेंगी।
 
‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ गेम को MyJio ऐप में JioEngage सेक्शन से एक्सेस किया जा सकता है। Google Play Store और Apple ऐप स्टोर से इसे डाउनलोड किया जा सकता है। जियो यूजर्स और नॉन-जियो यूजर्स दोनों ही इस गेम को खेल सकते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फ्रांस में कोरोना की सेकंड वेव, एक दिन में 13 हजार से ज्‍यादा मामले आए सामने!