Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

WhatsApp पर होने वाले हैं ये बड़े बदलाव, अब 2 दिन बाद भी डिलीट कर सकेंगे मैसेजेस

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 2 जुलाई 2022 (13:47 IST)
कैलिफोर्निया। WhatsApp यूजर्स को जल्द ही शानदार अपडेट मिलने वाला है। इस अपडेट में व्हाट्स एप कम्युनिटी ने कुछ ऐसे बदलाव किए हैं, जिनकी पिछले कई अपडेट्स से मांग की जा रही थी। नए अपडेट में भेजे गए मैसेज को 2 दिन बाद भी डिलीट (Delete for Everyone) किया जा सकेगा।
 
इसके अलावा व्हाट्स एप ने अपना Context Menu को भी काफी बेहतर बनाने की कोशिश की है। इस अपडेट में यूजर्स को वॉइस नॉट रिकॉर्ड करते समय pause और resume करने का ऑप्शन भी दिया जाएगा। फिलहाल, ये अपडेट WhatsApp beta यूजर्स और Microsoft Store से एप डाउनलोड करने वाले यूजर्स को ही मिलेगा। 
 
WhatsApp beta द्वारा हाल ही में जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्स एप ने कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए मैसेज डिलीट फीचर की समय सीमा को 2 दिन तक बढ़ा दिया है। इसका मतलब अब यूजर्स मैसेज भेजने के बाद दो दिन के भीतर कभी भी मैसेज को (Delete for Everyone) कर पाएंगे। दुनिया के कई देशों के बीटा यूजर्स को यह फीचर मिल चुका है, जिन्हे नहीं मिला उन्हें इसी हफ्ते मिलने की संभावना है। 
 
इस फीचर के अलावा व्हाट्स एप की टीम एक और आकर्षक फीचर पर काम कर रही है, जिसके अंतर्गत ग्रुप एडमिन ग्रुप के किसी भी मेंबर का मैसेज सभी के लिए डिलीट कर पाएगा। अभी ये फीचर टेस्टिंग में है। लेकिन, हम सभी ये बात जानते हैं कि व्हाट्स एप के बीटा यूजर्स को मिलने वाले फीचर्स कुछ समय बाद सारे यूजर्स को भी मिल ही जाते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Manipur Landslide: मणिपुर भूस्खलन में अब तक 24 की मौत, 38 लोग अब भी लापता