Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

WhatsApp में आ रहे हैं धमाकेदार फीचर्स, यूजर्स को मिलेगा नया एक्सपीरियंस

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
शनिवार, 12 सितम्बर 2020 (18:28 IST)
WhatsApp अपने ऐप में नई अपडेट्स पर काम कर रहा है। कंपनी अपने एंड्रॉयड बीटा वर्जन में नए फीचर्स की भी टेस्टिंग कर रही है। WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इन फीचर्स पर काम कर रही है और इन्हें एंड्रॉयड के लिए बीटा वर्जन में देखा गया है।
 
कंपनी एक नया कॉल बटन, डूडल ऑप्शन और बिजनेस अकाउंट के लिए नया कैटलॉग शॉर्टकट लाने वाली है। नया ‘Add WhatsApp Doodles' ऑप्शन अभी टेस्टिंग स्टेज में है। इस फीचर से यूजर्स अपने वॉलपेपर को फैंसी बना सकते हैं।
 
इसके साथ ही एक नया ‘Call' बटन फीचर पर भी व्हाट्सएप काम कर रहा है। यह नया कॉल बटन वीडियो कॉलिंग और वॉयस कॉलिंग का कॉम्बिनेशन होगा। इसमें यूज़र्स को दोनों ही कॉलिंग के लिए एक बटन होगा।
 
एंड्रॉयड के लिए WhatsApp 2.20.200.3 बीटा में नया ऑप्शन ‘Add WhatsApp Doddles' स्पॉट किया गया है। यह फीचर भी अभी बीटा यूज़र्स के लिए उपलब्ध नहीं है। इससे यूजर्स चैट वॉलपेपर में डूडल को लगा सकेंगे।
 
कंपनी एक नए कॉल बटन पर काम कर रही है। यह कॉल बटन वीडियो और वॉइस कॉल के लिए दिए गए शॉर्टकट को एक में लाएगा। ऐप में वीडियो कॉल के लिए और वॉयस कॉल के लिए अभी अलग-अलग ऑइकॉन दिए गए हैं, लेकिन नया बटन इन दोनों ही कॉल को एक में पेश करेगा।
 
बिजनेस अकाउंट के लिए कैटलॉग शॉर्टकट लाने की तैयारी कंपनी कर रही है। कैटलॉग शॉर्टकट से प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का जल्दी एक्सेस मिलने की उम्मीद है। इससे कारोबारियों को एक-दूसरे से बात करने और अपने प्रोडक्ट की कैटलॉग अपलोड करने में सुविधा मिलेगी।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
आखि‍र कराची में क्‍यों अचानक भड़का शिया विरोधी आंदोलन?