Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शोपियां में टारगेट किलिंग : यूपी के 2 प्रवासी श्रमिकों की हत्या, कुछ ही घंटों में हाइब्रिड आतंकी गिरफ्तार

हमें फॉलो करें webdunia

सुरेश एस डुग्गर

मंगलवार, 18 अक्टूबर 2022 (08:08 IST)
जम्मू। आतंकियों ने शोपियां के हरमेन में रह रहे श्रमिकों के कमरे के भीतर ग्रेनेड और गोलियों से हमला किया तो हमले में कानपुर के दो श्रमिकों की मौत हो गई। दोनों की शिनाख्त कन्नौज जिले के मुनीष कुमार व राम सागर के रूप में हुई है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। हालांकि पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड में शामिल हाइब्रिड आतंकी को कुद ही घंटों में पकड़ भी लिया गया हैा
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घर में सो रहे श्रमिकों पर आतंकियों ने पहले ग्रेनेड हमला किया। इसके बाद ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया। 
 
एडीजीपी कश्मीर जोन विजय कुमार के अनुसार पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान अभी भी जारी है। पुलिस के अनुसार आगे की जांच और छापेमारी जारी है। उन्होंने साथ ही दावा किया कि इस हमले में शामिल हाइब्रिड आतंकी को कुछ ही घंटों में पकड़ भी लिया गया है।
 
विजय कुमार के मुताबिक, हरमन का रहने वाला इमरान गनई इस हत्याकांड में शामिल था। पूछताछ में उसने अपराध करना स्वीकार कर लिया है। वारदात रात करीब साढ़े बारह बजे हुई।

बताया जा रहा है कि कानपुर व अन्य प्रदेशों के श्रमिक दिनभर दिहाड़ी लगाने के बाद रात को अपने कमरे में सो रहे थे। तभी आतंकियों ने मौका पाकर ग्रेनेड कमरे के भीतर दागा। इस दौरान हुए जोरदार धमाके में दो श्रमिक बुरी तरह घायल हो गए। हमले के बाद आतंकी मौके से भाग निकले। भागते आतंकियों ने श्रमिकों पर गोलियां भी बरसाई थीं।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान छेड़ दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पसमांदा मुसलमानों को जोड़ने से बीजेपी को कितना फ़ायदा?