Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लखीमपुर मामले में आशीष मिश्रा से पूछताछ, क्राइम ब्रांच को चाहिए 40 सवालों के जवाब..

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 9 अक्टूबर 2021 (11:57 IST)
नई दिल्ली। यूपी पुलिस की क्राइम ब्रांच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा से लखीमपुर में किसानों की मौत के मामले में पूछताछ कर रही है। आशीष आज सुबह 11 बजे पेश होना था, लेकिन वो करीब 20 मिनट पहले ही क्राइम ब्रांच के दफतर पहुंच गए।
 
पुलिस ने शनिवार को भी आशीष मिश्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वे नहीं पहुंचे थे। इस पर उनके पिता अजय मिश्रा ने कहा था कि उनका बेटा कही नहीं गया है। बीमारी की वजह से पुलिस के समक्ष पेश नहीं हुआ।
 
बताया जा रहा है कि आशीष से पूछताछ के लिए करीब 40 सवालों की लंबी लिस्ट बनाई गई है। जैसे वह हिंसा के दौरान कहां थे? वह अभी तक पुलिस के नोटिस के बाद भी पेश क्यों नहीं हुए?

पुलिस सूत्रों की माने तो मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा पूरी तैयारी के साथ अपने अधिवक्ता के साथ पहुंचे हैं और पूछताछ व बयान मजिस्ट्रेट के सामने लिए जा रहे हैं। पूछताछ के दौरान जो भी सवाल पूछे जा रहे हैं उन सवालों का जवाब आशीष मिश्रा कलम बंद बयान के तहत दर्ज करा रहे हैं। इस दौरान क्राइम ब्रांच के ऑफिस के बाहर आशीष मिश्रा के समर्थकों का पहुंचना शुरू हो गया है।

इसके चलते क्राइम ब्रांच के ऑफिस को छावनी में तब्दील कर दिया गया है और सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। वही अधिकारी से उनकी गिरफ्तारी के सवाल पूछने पर अधिकारी पल्ला झाड़ते हुए नजर आ रहे हैं।
 
उल्लेखनीय है कि लखीमपुर में हुई हिंसा में 4 किसानों और पत्रकार रमन कश्यप समेत 8 लोग मारे गए थे। कांग्रेस नेता सिद्धू तो आशीष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शुक्रवार शाम अनशन पर बैठ गए थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona India Update: 7 दिन में तीसरी बार कोरोना के 20,000 से कम नए मामले