BSNL कर्मियों के लिए खुशखबर, आज मिलेगी फरवरी की सैलरी

गुरुवार, 14 मार्च 2019 (23:48 IST)
नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल अपने सभी कर्मचारियों के फरवरी माह के वेतन का भुगतान आज करेगी। कंपनी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने गुरुवार को यह जानकारी दी। 
 
श्रीवास्तव ने कहा कि बीएसएनएल अपने सभी कर्मचारियों के वेतन का भुगतान आज करेगी। हम दूरसंचार मंत्री मनोज सिन्हा के आभारी हैं, जिन्होंने समय पर हस्तक्षेप कर यह सुनिश्चित किया कि कर्मचारियों के वेतन का भुगतान जल्द किया जा सके। उन्होंने बताया कि आमतौर पर मार्च में बीएसएनएल की राजस्व प्राप्ति ऊंची रहती है और आंतरिक संसाधनों का प्रवाह बढ़ा है।
 
श्रीवास्तव ने कहा कि हमें उम्मीद है कि मार्च में कुल प्राप्ति 2,700 करोड़ रुपए रहेगी। इसमें से 850 करोड़ रुपए की राशि का इस्तेमाल कर्मचारियों के वेतन भुगतान के लिए किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रिलायंस जियो के अलावा बीएसएनएल एकमात्र दूरसंचार कंपनी है जिसके ग्राहकों की संख्या में इजाफा हो रहा है जिससे उसका राजस्व बढ़ रहा है।
 
श्रीवास्तव ने कहा कि दूरसंचार मंत्री ने इस मामले में खुद पहल करते हुए निगरानी की और संकट का निपटान किया। मैं बीएसएनएल के कर्मचारियों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि सेवाएं जारी रहीं। उन्होंने कहा कि दूरसंचार विभाग के सहयोग से आगामी महीनों में वेतन वितरण में कोई विलंब नहीं होगा। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख लोकसभा चुनाव 2019 : राजनीति की पिच पर आने से वीरेन्द्र सहवाग का इनकार, BJP को कहा- 'ना'