Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Flipkart ने नगालैंड को बताया भारत से बाहर, डिलीवरी से किया इंकार, बवाल होने पर मांगी माफी

webdunia
शनिवार, 10 अक्टूबर 2020 (17:11 IST)
ऑनलाइन ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart उस वक्त विवादों में आ गई जब नगालैंड के एक यूजर्स के सवाल पर अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि हम भारत के बाहर डिलेवरी नहीं करते। हालांकि बवाल मचने के बाद  उसने माफी मांग ली।
 
दीमापुर टुडे की एक खबर के अनुसार कंपनी ने हाल ही में नगालैंड के एक ग्राहक को उसके सवाल का जवाब देते  हुए यह बात कही। ग्राहक ने पूछा था कि पूर्वोत्तर राज्य में सामान की डिलीवरी क्यों नहीं हो रही है? फ्लिपकार्ट ने ग्राहक को दिए अपने जवाब में लिखा- ऐसा सुनने के लिए क्षमा करें। हम हमारे साथ खरीदारी में  आपकी रुचि की सराहना करते हैं, लेकिन विक्रेता भारत के बाहर हमारी सेवाएं प्रदान नहीं करते हैं।
 
फेसबुक पेज पर गुरुवार को अपलोड किया गया ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया में वायरल हो गय। सोशल मीडिया पर कंपनी का विरोध होने लगा और बायकॉट फ्लिपकार्ट ट्रेंड करने लगा। कई लोगों ने फ्लिपकार्ट की खिल्ली उड़ाई। कई लोगों ने सवाल किया कि क्या इसने नगालैंड को स्वतंत्रता दे दी है।
 
त्रिपुरा शाही वंशज और स्वदेशी प्रगतिशील क्षेत्रीय गठबंधन के संस्थापक प्रद्योत माणिक्य देब बर्मन ने ट्वीट  किया- हैलो फ्लिपकार्ट, क्या यह सच है? अगर सच है, तो क्या आप नहीं जानते कि नगालैंड भारत से बाहर नहीं 
है! वास्तव में यह बहुत चौंकाने वाली बात है।
 
मांगी माफी : सोशल मीडिया पर मजाक उड़ने और कई लोगों की नाराजगी के बाद फ्लिपकार्ट माफी मांगते हुए एक माफीनामा शेयर किया। इसमें लिखा पहले हुई अनजानी गलती के लिए हमें बेहद खेद है। हम नगालैंड सहित पूरे देश में सर्विस देने का प्रयास करते हैं। हम आपके साथ जुड़ने और वर्तमान में उपलब्ध विकल्प प्रदान करने में खुश हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

करौली : पुजारी परिवार का धरना खत्म, राजस्थान सरकार देगी 10 लाख, पक्का मकान और सरकारी नौकरी