Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Flipkart ने पसारे पैर! अब इस सेक्टर में ले ली एंट्री, जानिए आपको क्या होगा फायदा

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 6 सितम्बर 2022 (19:24 IST)
नई दिल्ली। ई-कॉमर्स मार्केटप्‍लेस फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने ट्रैवल सेक्‍टर के लिए अपनी पेशकश मजबूत बनाने के इरादे से अपने प्‍लेटफार्म पर होटल-बुकिंग फीचर - फ्लिपकार्ट होटल्‍स के लॉन्‍च करने का ऐलान किया है। इससे आपको होटल बुकिंग में कराने में आसानी होगी। 
 
कंपनी के मुताबिक इस फीचर से ग्राहकों को बेहतर पहुंच और विकल्‍प का लाभ मिलेगा। करीब 3 लाख घरेलू एवं अंतरराष्‍ट्रीय होटलों में कमरे बुक करने की सुविधा मिलेगी। होटल सेवाओं की पेशकश के तहत्, फ्लिपकार्ट का इरादा अपने ग्राहकों को सुविधाजनक ट्रैवल एवं बुकिंग संबंधी नीतियों के साथ-साथ ईएमआई जैसी सुविधाएं मुहैया कराना है ताकि उनके लिए ट्रैवल किफायती और बजट-फ्रैंडली बन सके।
 
क्‍लीयरट्रिप के एपीआई द्वारा समर्थित, फ्लिपकार्ट होटल्‍स को ट्रैवल ग्राहकों समेत इस क्षेत्र को बेहतर ढंग से समझने के क्लीयरट्रिप के अनुभव का लाभ मिलेगा। फ्लिपकार्ट ऐप पर उपलब्‍ध यह नई पेशकश ग्राहकों को बुकिंग के अलावा फ्लिपकार्ट प्‍लेटफार्म पर यूज़रों को थर्ड पार्टी द्वारा की जाने वाली पेशकश का लाभ उठाने का मौका भी मिलेगा।
 
फ्लिपकार्ट होटल्‍स अपने ग्राहकों के लिए बेहतर अनुभव और आकर्षक डील्‍स के अलावा बेहतर सेवा भी प्रदान करेगा। ग्राहकों की सुविधा को ध्‍यान में रखते हुए उनके लिए एक अलग कस्‍टमर केयर सेंटर भी खोला गया है जो यूज़र-संबंधी पूछताछ में सपोर्ट देगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Poco का सस्ता फोन भारत में लॉन्च, 50MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ मिलेगी 5000mAh की बैटरी, जानिए क्या है कीमत