म्यूचुअल फंड निवेशकों को पेटीएम मनी ऐप पर मिलेगी यह बड़ी सुविधा

बुधवार, 23 जनवरी 2019 (20:39 IST)
नई दिल्ली। म्यूचुअल फंड निवेशक अब पेटीएम मनी ऐप से भी अपने फंड के प्रदर्शन पर निगाह रख सकेंगे। पेटीएम ने एक बयान जारी कर कहा कि निवेशक अब पेटीएम मनी ऐप के जरिए अपने सभी म्यूचुअल फंड निवेशों के प्रदर्शन पर निगाह रख सकते हैं और यह सुविधा नि:शुल्क प्रदान की जा रही है।
 
निवेशकों को अपनी कंसॉलिडेटिड अकाउंट स्टेटमेंट (जो कार्वी फिनटैक से हासिल होगी) को पेटीएम मनी पर अपलोड करके कुछ ही मिनटों में पेटीएम मनी ऐप के जरिए अपने निवेश पोर्टफोलियो का प्रदर्शन देख पाएंगे।
 
भारतीय म्यूचुअल फंड निवेशक एएमसी, बैंक, सलाहकार और वितरक के जरिए निवेश करते आ रहे हैं लेकिन उन्हें यह सुविधा नहीं मिल पाती कि वे एक ही जगह पर अपने निवेश का प्रदर्शन देख पाएं।
 
इस चुनौती का समाधान अब पेटीएम मनी लेकर आया है जिसके जरिए अब 1.80 करोड़ से अधिक मौजूदा म्यूचुअल फंड निवेशक रोजाना एक ही जगह पर अपने निवेश पोर्टफोलियो के प्रदर्शन की निगरानी कर सकेंगे चाहे उन्होंने किसी भी माध्यम से निवेश किया हो।
 
पेटीएम मनी के पूर्णकालिक निदेशक प्रवीण जाधव ने कहा कि एप यूजर्स से मिले फीडबैक के आधार पर यह सेवा शुरू की गई है। इससे निवेशक एक ही जगह पर अपने सभी निवेशों पर निगाह रख सकेंगे और इससे उन्हें निवेश संबंधी फैसले लेने में भी मदद मिलेगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख शमी ने कहा, एक बार फिर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहा हूं