Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रिलायंस समूह की फर्म ने स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर में 4.91 करोड़ शेयरों के अधिग्रहण की पेशकश की

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (16:58 IST)
नई दिल्ली। रिलायंस समूह की फर्म रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर ने स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर के 4.91 करोड़ शेयरों के अधिग्रहण के लिए प्रति शेयर 375 रुपए या कुल 1,840 करोड़ रुपए से अधिक की पेशकश की है। स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर ने शेयर बाजार को बताया कि 4.91 करोड़ शेयर 25.9 प्रतिशत इक्विटी हिस्सेदारी या कंपनी में संपूर्ण सार्वजनिक हिस्सेदारी के बराबर है।
 
खुली पेशकश के मसौदा पत्र के मुताबिक इस पेशकश में रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर लिमिटेड (आरएनईएसएल) के अलावा रिलायंस ग्रुप की दूसरी कंपनियां रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) और रिलायंस वेंचर्स लिमिटेड भी शामिल हैं। शेयर बाजार को दी जानकारी के मुताबिक रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर लिमिटेड ने 1 रुपए के अंकित मूल्य वाले 4,91,37,420 पूरी तरह से चुकता इक्विटी शेयरों के अधिग्रहण के लिए खुली पेशकश का मसौदा पत्र जारी किया है, जो कंपनी के संपूर्ण सार्वजनिक शेयरधारिता के बराबर है और स्टर्लिंग एंड विल्सन सोलर लिमिटेड की मतदान पूंजी का 25.90 प्रतिशत है।
 
रिलायंस न्यू एनर्जी सोलर लिमिटेड द्वारा रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड और रिलायंस वेंचर्स लिमिटेड के साथ मिलकर सार्वजनिक शेयरधारकों से शेयरों का अधिग्रहण किया जाएगा। आरएनईएसएल, आरआईएल की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

यह शुतुरमुर्ग रेत में मुंह नहीं छिपाता, सड़क पर दौड़ लगाता है...