Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Reliance Retail इस वर्ष एफएमसीजी कारोबार में करेगी प्रवेश, ईशा अंबानी ने दी जानकारी

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 29 अगस्त 2022 (16:53 IST)
नई दिल्ली। रिलायंस रिटेल इस साल अपना दैनिक उपयोग के सामान (एफएमसीजी) का कारोबार शुरू करेगी। रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) की निदेशक ईशा अंबानी ने सोमवार को यह जानकारी दी। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) की वार्षिक आम बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस कारोबार का मकसद उत्पादों को विकसित करना और वितरित करना है।
 
ईशा ने कहा कि एफएमसीजी कारोबार के तहत किफायती कीमत पर उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश कर प्रत्येक भारतीय की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस साल हम अपना एफएमसीजी कारोबार शुरू करेंगे। इसके अलावा रिलायंस रिटेल भारतीय कारीगरों द्वारा बनाए गए सामानों का विपणन भी करेगी।
 
उन्होंने कहा कि भारत की समृद्ध संस्कृति और विरासत के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के तहत हम जल्द ही पूरे भारत में आदिवासियों और अन्य वांचित समुदायों द्वारा बनाए गए उच्च गुणवत्ता वाले सामानों का विपणन शुरू करेंगे। इस कदम से रोजगार के मौके बढ़ेंगे और साथ ही भारतीय कारीगरों के कौशल एवं ज्ञान को संरक्षित करने में भी मदद मिलेगी। आरआरवीएल, रिलायंस इंडस्ट्रीज समूह के तहत सभी खुदरा कंपनियों की होल्डिंग कंपनी है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Twin Towers Demolition : टि्वन टावर ध्वस्त होने के बाद नोएडा में सफाई अभियान जोरों पर