Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टी-20 त्रिकोणीय श्रृंखला : वॉर्नर को टीम की कमान

हमें फॉलो करें टी-20 त्रिकोणीय श्रृंखला : वॉर्नर को टीम की कमान
, सोमवार, 22 जनवरी 2018 (14:55 IST)
मेलबोर्न। डेविड वॉर्नर न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टी-20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया की अगुआई करेंगे, क्योंकि नियमित कप्तान स्टीव स्मिथ को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अहम टेस्ट श्रृंखला से पहले आराम दिया गया है।

मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने सोमवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण है इसलिए हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ियों की तैयारी सर्वश्रेष्ठ हो और इसका मतलब है कि हम पहले टेस्ट से पूर्व अभ्यास मैच खेलेंगे।

स्मिथ को आराम दिए जाने पर उन्होंने कहा कि स्टीव स्मिथ के लिए गर्मियों का सत्र काफी व्यस्त रहा और दक्षिण अफ्रीका जॉने से पहले इस छोटे ब्रेक से उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से फायदा मिलेगा। इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से नजरअंदाज किए गए ग्लेन मैक्सवेल को टी-20 टीम में जगह दी गई है। सिडनी सिक्सर्स के तेज गेंदबाज बेन ड्वारिस, एडिलेड स्ट्राइकर्स के विकेटकीपर एलेक्स केरी और होबार्ट हरिकेंस के डार्सी शॉर्ट को पहली बार टी-20 टीम में शामिल किया गया है। त्रिकोणीय श्रृंखला 3 से 21 फरवरी तक होगी।
 
टीम इस प्रकार है- डेविड वॉर्नर (कप्तान), आरोन फिंच, एशटन एगर, एलेक्स केरी, बेन ड्वारिस, ट्रेविस हेड, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्ड्सन, डार्सी शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाय और एडम जंपा। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए हॉलैंड, रिचर्ड्सन ऑस्ट्रेलियाई टीम में