Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विराट और बटलर की जुबानी जंग का ऐसा मजाक बना ट्विटर पर (वीडियो)

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 17 अगस्त 2021 (22:28 IST)
भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा टेस्ट लगातार रोमांच की हदें पार कर रहा था। पलड़ा कभी इस तरफ झुकता तो कभी उस तरफ। यह सिलिसिला पहले दिन से चला अंत में पांचवे दिन तक चलता रहा। 
 
ऐसे मैचों में खिलाड़ियों के बीच में जुबानी जंग बहुत हो जाती है। जो इस मैच में कई बार देखने को मिली। सुबह को जसप्रीत बुमराह और जॉस बटलर के बीच में तो शाम को जब जॉस बटलर विकेट के पीछे ना होकर विकेट के आगे इंग्लैंड के लिए मैच बचाने की जद्दोजहद कर रहे थे तब विराट कोहली और उनकी तू तू मैं मैं हुई। 
 
जैसे ही जॉस बटलर जॉनी बेरेस्टो के आउट होने के बाद चायकाल के ठीक बाद क्रीज पर आए थे। जसप्रीत बुमराह की एक गेंद को उन्होंने कट करने का प्रयास किया था। गेंद बल्ले का किनारा लेकर पहली स्लिप्स पर खड़े कोहली के हाथों में गई लेकिन छिटक गई। 
 
इसके बाद जॉस बटलर ने पहले मोइन के साथ मैच बचाने की कोशिश की और उसके बाद ओली रॉबिनसन के साथ साझेदारी करने की कोशिश की। उस दौरान कप्तान विराट कोहली के दिमाग में बरबस ही यह बात आ रही होगी कि मैंने वह कैच क्यों छोड़ा। 
शायद उस दबाव को वह ज्यादा देर तक झेल नहीं पाए और जॉस बटलर से कुछ कहने लगे। हालांकि यह जुबानी जंग कम लग रही थी और ऐसा ज्यादा लग रहा था कि विराट कोहली जॉस को कुछ समझा रहे हैं, क्योंकि अंत में जॉस बटलर ने भी विराट की हां में हां मिलायी थी।
 
लेकिन इस गंभीर चर्चा को ट्विटर पर एडिट करके एक अलग ही रूप दे दिया गया। जब विराट कोहली जॉस बटलर को कुछ समझा रहे थे उस दौरान उनका एक ऑडियो इसमें चिपका दिया गया जिसमें वह एक ब्रैंड एंबेसडर के तौर पर अपनी कंपनी की खूबी बता रहे थे।  
फैंस को अंत तक यह बात किसी को मालूम नहीं चल सकी कि आखिर मैच के इतने तनावपूर्ण माहौल मे यह दोनों खिलाड़ी किस चीज की गुफ्तगु कर रहे थे लेकिन इस डॉक्टर्ड वीडियो ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। (वेबदुनिया डेस्क)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पानीपत में चले 5 घंटे के भव्य स्वागत के दौरान नीरज चोपड़ा को आ गए चक्कर (वीडियो)