Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाकिब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकता है बीसीबी, जानिए वजह

webdunia
शनिवार, 26 अक्टूबर 2019 (14:23 IST)
ढाका। बांग्लादेश के घरेलू क्रिकेटरों को भले ही खिलाड़ियों के विरोध से फायदा मिल रहा हो लेकिन उनके राष्ट्रीय कप्तान शाकिब अल हसन को एक दूरसंचार कंपनी से करार भारी पड़ सकता है, क्योंकि केंद्रीय अनुबंध के उल्लंघन के कारण बोर्ड उन पर कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहा है।
 
बांग्लादेश की टीम अगले कुछ दिनों में भारत श्रृंखला के लिए रवाना होगी। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) का यह कदम निश्चित रूप से टीम के मनोबल को प्रभावित कर सकता है। 'क्रिकबज' की एक रिपोर्ट के अनुसार शाकिब ने दूरसंचार कंपनी 'ग्रामीणफोन' के साथ एक करार पर हस्ताक्षर किए हैं, जो केंद्रीय अनुबंध नियम का उल्लंघन है।
'क्रिकबज' की रिपोर्ट के अनुसार बीसीबी अध्यक्ष नज्मुल हसन ने कहा कि अगर वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाते हैं, तो वे कड़ा कदम उठाएंगे। स्थानीय टेलीकॉम कंपनी 'ग्रामीणफोन' ने 22 अक्टूबर को घोषणा की थी कि देश का शीर्ष ऑलराउंडर उनका ब्रांड दूत बना है। बीसीबी अध्यक्ष नज्मुल हसन ने शनिवार को बंगाली दैनिक 'कालेर कांठो' से कहा कि वे ऐसा करार नहीं कर सकते, जो हमारे अनुबंध में स्पष्ट है।
 
उन्होंने कहा कि रोबी (टेलीकॉम) हमारा टाइटल प्रायोजक था और 'ग्रामीणफोन' ने बोली नहीं लगाई और इसके बजाय उसने कुछ क्रिकेटरों को पैसे देकर करार कर लिया लेकिन इससे बोर्ड को नुकसान हुआ। हसन ने कहा कि हम कानूनी कार्रवाई के बारे में विचार कर रहे हैं। इस संबंध में हम किसी को भी नहीं छोड़ सकते। हम मुआवजे की मांग करेंगे। हम कंपनी के साथ-साथ खिलाड़ी से भी मुआवजे की मांग करेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

3 साल के बाद श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही ट्वंटी 20 सीरीज में अपने घर पर खेलेंगे स्मिथ-वॉर्नर