Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

NZ vs IND Test Series से पहले विराट कोहली को विदा करते हुए भावुक हुईं अनुष्का शर्मा

webdunia

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

सोमवार, 17 फ़रवरी 2020 (18:43 IST)
हैमिल्टन। टीम इंडिया के सबसे 'क्यूट कपल' और सैलिब्रिटी विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का वैलेंटाइन्स वीक खत्म हो चुका है। अनुष्का ने न्यूजीलैंड टूर खत्म करने के पहले सोशल मीडिया पर एक के बाद एक इमोशनल ट्‍वीट शेयर किए, जिससे जाहिर होता है कि वे विराट से बेपनाह मुहब्बत करती हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज के बाद न्यूजीलैंड पहुंचीं बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा ने काफी अच्छा वक्त विराट के साथ बिताया और यही कारण है कि न्यूजीलैंड को गुडबाय करने से पहले वे काफी भावुक हो गईं, जिसकी झलक उनके ट्‍वीट में नजर आती है। 
 
अनुष्का ने विराट के साथ सोशल मीडिया पर कई फोटो शेयर ही नहीं किए, बल्कि एक वीडियो भी डाला, जिसमें वे बोट पर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर डाली तस्वीर का भावुक कैप्शन देते हुए लिखा, 'ऐसा लगता है कि समय के साथ गुडबाय बोलना आसान हो जाता है, लेकिन ऐसा कभी नहीं होता है।'
webdunia
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 14 फरवरी को 'वैलेंटाइन्स डे' मनाया। चूंकि विराट कोहली न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले अभ्यास मैच नहीं खेल रहे थे, लिहाजा उनके पास पत्नी अनुष्का को देने के लिए काफी वक्त था। ये दोनों आउटिंग पर भी गए, जहां दूसरे खिलाड़ियों के साथ बोट पर काफी अच्छा वक्त गुजारा।
 
विराट कोहली जनवरी के आखिरी में न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंच गए थे, जहां भारतीय टीम ने 5 टी20 मैचों की सीरीज पर 5-0 से कब्जा जमाया था, जबकि 3 वनडे में उसे 0-3 की हार का सामना करना पड़ा था।
webdunia

2 टेस्ट मैचों की सीरीज 21 फरवरी से शुरू होने जा रही है, इसीलिए अनुष्का शर्मा 'वैलेंटाइन्स डे' मनाने के लिए विराट के पास पहुंच गई थीं।
 
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी से 4 मार्च, क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला जाएगा। दोनों ही टेस्ट मैच भारतीय समय के अनुसार तड़के 4 बजे से शुरू होंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अश्विन, जडेजा और युजवेन्द्र चहल को अपना दोस्त मानते है ईश सोढ़ी