Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

KKR के राहुल त्रिपाठी ने खेला अप्रैल फूल प्रैंक पर खुद बन गए शिकार (वीडियो)

webdunia
गुरुवार, 1 अप्रैल 2021 (16:02 IST)
आईपीएल 2021 को शुरु होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। हर टीम युद्ध स्तर पर अभ्यास कर रही है और सामने वाली टीम से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए हर कमजोर कड़ी पर काम कर रही है। इससे पहले अंक तालिका और प्ले ऑफ की जंग का सिलसिला शुरु हो खिलाड़ी अप्रैल फूल प्रैंक के शरारत से माहौल बदलने की कोशिश कर रहें हैं।
 
ऐसी ही कुछ योजना बनाई कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने जिन्होंने अपनी टीम के कुछ खिलाड़ियों के साथ अप्रैल फूल प्रैंक खेलने का सोचा लेकिन यह प्रैंक उन पर ही भारी पड़ गया। 
 
दरअसल यह प्रैंक प्लान किया कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टाफ ने। राहुल को समझाया गया कि यह प्रैंक शुभमन और वरुण के लिए प्लान किया गया है। एक कमरे में राहुल त्रिपाठी को ले जाया गया और उनसे कहा गया कि एक डिब्बे के अंदर वह 10 मिनट के लिए बंद रहे।
 
जब शुभमन और वरूण इस कमरे में आएंगे तो जोर जोर से आवजें निकालने लगना। ऐसे में वह दोनों सोचेंगे कि यह आवाजें कहां से आ रही हैं। शुभमन और वरूण जैसे ही डिब्बे के पास पहुंचे तो बाहर आकर उनको अप्रैल फूल घोषित कर देना। यह घटना कैमरे में रिकॉर्ड हो जाएगी जो उस कमरे में लगे हुए हैं। इसका वीडियो शेयर किया जाएगा और यह वायरल हो जाएगा।
 
यह योजना राहुल को बहुत अच्छी और स्टाफ की बात मानकर डिब्बे में बैठ गया। हालांकि असली प्रैंक इसके बाद शुरु हुआ स्टाफ ने राहुल त्रिपाठी का पूरा प्लान शुभमन गिल, वरूण चक्रवर्ती और कप्तान इयॉन मॉर्गन को बता दिया। 
 
तीनों को बताया गया कि राहुल एक डिब्बे में बंद है। उन्होंने यह मान लिया है कि अप्रैल फूल प्रैंक की योजना सिर्फ स्टाफ और उसके बीच है। जबकि असल में राहुल को ही बेवकूफ बनाने का प्लान है। 
 
स्टाफ के कहे अनुसार कप्तान इयॉन मॉर्गन, शुभमन गिल और वरूण चक्रवर्ती उस कमरे में जाते हैं। थोड़ा समय बिताने के बाद उस डिब्बे में लात मारते हैं जिसमें से आवाजे आ रही थी। यह करने के बाद राहुल त्रिपाठी उठ खड़े होते हैं और तीनों खिलाड़ियों को डराते हैं।
 
लेकिन यह क्या, तीनों खिलाड़ियों के चहरे पर ना भौंचक्का रहने का हावभाव था ना ही अकस्माक डर का, यही नहीं तीनों राहुल पर ही हंसने लग गए। इसके बार में जब राहुल ने मॉर्गन, गिल और वरुण से पूछा कि क्या तुम्हें यह पता था कि मैं इस डिब्बे में बंद हूं तो तीनों ने हां में जवाब दिया।
 
प्रैंक से पहले राहुल बिचारे सोच रहे थे कि आज अप्रैल फूल के दिन तो वह एक नहीं 2-3 लोगों को बेवकूफ बनाएंगे लेकिन हुआ इसके ठीक उल्ट। यह सब स्टाफ की शरारत के कारण मुमकिन हो पाया जिन्होंने कहानी में ला दिया नया मोड़। 
आईपीएल 2021 में केकेआर का पहला मुकाबला 11 अप्रैल को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ है। आईपीएल 2020 में राहुल त्रिपाठी ने 11 मैचों में 23 की औसत और 127 की स्ट्राइक रेट से 230 रन बनाए थे। आज तो राहुल बेवकूफ बन गए पर वह चाहेंगे कि इस सीजन उन्हें ज्यादा गेंदबाज पिच पर बेवकूफ बना कर आउट ना करे। (वेबदुनिया डेस्क)
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

3 महीने से मैदान से बाहर रहे उमेश यादव अपनी पहली फ्रैंचाइजी से वापस जुड़कर हैं खुश