Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Hardik Pandya के बड़े भाई क्रुणाल नताशा से बोले, आप हमारे पागल परिवार में शामिल हो गईं...

webdunia
webdunia

सीमान्त सुवीर

शनिवार, 4 जनवरी 2020 (01:41 IST)
हार्दिक पंड्‍या (Hardik Pandya) इस नए साल 2020 की शुरुआत से इसलिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने मुंबई में रह रही सर्बियाई गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ दुबई के बीच समंदर में जाकर सगाई की अंगूठी पहनाकर दुनियाभर में ऐलान कर डाला कि यही वह सुंदरी है, जो उनकी हमसफर बनने जा रही है।

ऐसा नहीं है कि यह पहला मामला है, जब किसी क्रिकेट स्टार का दिल विदेशी पर आया हो। इसके पहले भी ये नेक काम क्रिकेटर कर चुके हैं, जिनकी जिंदगी की गाड़ी अभी भी पटरी पर हंसते-गाते गुजर रही है।
 
हार्दिक का मामला इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि वे हालिया में नताशा के साथ एंगेज हुए हैं। नयापन इसलिए नहीं होगा, क्योंकि सर्बियाई बाला काफी सालों से मुंबई में हैं और अपने पैर जमाने के साथ ही भारतीय संस्कृति को करीब से न केवल देख चुकी हैं, बल्कि देश के रीति-रिवाजों से भी वाकिफ हैं। 
 
हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी और 3 जनवरी के दिन जब पंड्‍या परिवार में वे पहुंचीं तो हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या ने अनोखे अंदाज में उनका स्वागत करते हुए न केवल ट्वीट कर डाला, बल्कि तस्वीर भी शेयर कर डाली। 
 
इस तस्वीर में क्रुणाल अपनी पत्नी पंखुड़ी के साथ और नताशा व हार्दिक दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर का केप्शन भी मजेदार है, लिखा 'हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत बधाई। नताशा, हम बहुत खुश हैं कि आप हमारे पागल परिवार में शामिल हो गईं। पागलपन में आपका स्वागत है! तुम दोनों को बहुत प्यार।' 
webdunia
क्रिकेटरों को 'लवेरिया' : लगता है इन दिनों भारतीय खिलाड़ियों को 'लवेरिया' हो गया है। यही कारण है कि ये क्रिकेटर अब दबेछुपे नहीं बल्कि खुलकर अपने इश्क का इजहार करने से पीछे नहीं हटते। 22 साल के ऋषभ पंत का प्रेम प्रसंग पिछले 5 सालों से ईशा नेगी से चल रहा है। कुछ समय पहले ईशा ने अपने इंस्टाग्राम से दोनों की तस्वीर शेयर की थी। 
 
ऋषभ ने 2 जनवरी को एक और पोस्ट डाली है, जिसमें वे ईशा के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें पीछे बर्फ दिखाई दे रही है। पंत ने पोस्ट के साथ केप्शन लिखा, 'जब तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को ज्यादा बेहतर महसूस करता हूं।' ईशा नेगी ने भी इंस्टाग्राम पर इसी बर्फीली पहाड़ी वाले लोकेशन की 2 तस्वीरें साझा की हैं यानी आग दोनों तरफ से बराबर लगी हुई है।
webdunia
पहले भी हो चुका है इश्क का इजहार : ऋषभ और ईशा की प्रेम कहानी नई नहीं है। इससे पहले भी दोनों के बीच प्रेम का इजहार हो चुका है। असल में कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की गई थी। इसके  साथ कैप्शन लिखा था- 'मैं तुम्हें बस खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं।' यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी।
 
सनद रहे कि ईशा नेगी खूबसूरती में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार ईशा इंटरप्रेन्योर और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं। ईशा नेगी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। Photo courtesy: Instagram

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Guwahati में 127 T20 मैच खेलने वाला भारत बनेगा दुनिया का दूसरा देश