Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Super Over में कैसे बल्लेबाजी करते हैं, मैं नहीं जानता हूं : रोहित शर्मा

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बुधवार, 29 जनवरी 2020 (19:56 IST)
हैमिल्टन। रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि वह सुपर ओवर में थोड़ी अनिश्चितता के साथ उतरे थे क्योंकि उन्होंने इससे पहले कभी इस तरह की परिस्थितियों में बल्लेबाजी नहीं की थी। 
 
लेकिन उन्होंने पूरी तरह से नियंत्रित बल्लेबाजी की और सुपर ओवर की अंतिम दो गेंदों पर छक्के जड़कर भारत को न्यूजीलैंड में टी20 की पहली श्रृंखला में जीत दिलाई। 
 
रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘मैंने इससे पहले कभी ऐसा (सुपर ओवर में बल्लेबाजी) नहीं किया था। मैं नहीं जानता था कि क्या करना है। पहली गेंद से ही लंबे शॉट खेलने हैं या एक दो रन लेने हैं। मैं केवल क्रीज पर बने रहना चाहता था और (अंतिम दो गेंदों के लिए) गेंदबाज से गलती का इंतजार कर रहा था।’ 
 
अपने मैच विजेता प्रयास के अलावा रोहित ने भारत की पांच विकेट पर 179 रन की पारी में सर्वाधिक 65 रन भी बनाए जो इस श्रृंखला में उनका पहला बड़ा स्कोर है। 
 
रोहित ने कहा, ‘पिच अच्छी थी और मैं टिककर खेलना चाहता था। बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अपना विकेट गंवाने से थोड़ा निराश हूं। मुझे टिके रहना चाहिए था। मैं पहले दो मैचों में रन नहीं बना पाया था और इसलिए आज अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था।’ चौथा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच शुक्रवार को वेलिंगटन में खेला जाएगा।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
ind vs nz 3rd t20 : रोहित शर्मा ने ठोंके 23 गेंदों पर 50 रन, 3 छक्के भी जड़े