Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विराट बोले- ऑस्ट्रेलिया से डे-नाइट टेस्ट को तैयार, दुनिया में किसी को भी हराने में सक्षम...

webdunia
मंगलवार, 14 जनवरी 2020 (00:12 IST)
मुंबई। भारतीय क्रिकेट कप्तान और दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम दुनिया में कहीं भी किसी को भी हराने में सक्षम हैं और ऑस्ट्रेलिया से दिन-रात्रि टेस्ट खेलने में उन्हें कोई गुरेज नहीं है।

भारत ने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मेजबान टीम के साथ गुलाबी गेंद से मैच खेलने से इंकार कर दिया था लेकिन गत वर्ष उसने दिन-रात्रि प्रारूप में कदम रख लिया और घरेलू मैदान पर बांग्‍लादेश से सीरीज का एक मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में गुलाबी गेंद से खेला और 3 दिन में ही इसे जीत भी लिया था।

विराट ने ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर सोमवार को कहा कि उनकी टीम दुनिया के किसी भी कोने में किसी भी टीम को हरा सकती है। भारत और ऑस्ट्रेलिया 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेंगी, जिसका पहला मैच 14 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा।

विराट ने ऑस्ट्रेलिया के साथ डे-नाइट टेस्ट के सवाल पर कहा, हम गुलाबी गेंद से खेलने को लेकर बिलकुल तैयार हैं, चाहे वह पर्थ में हो या गाबा में। हमने यहां डे-नाइट टेस्ट खेला है और हम इसमें अपने प्रदर्शन से काफी खुश हैं।

विराट ने कहा कि यह टेस्ट क्रिकेट का बहुत रोमांचकारी प्रारूप है और हम इसे खेलने को बिलकुल तैयार हैं। हम किसी भी चुनौती को तैयार हैं, चाहे गाबा हो या पर्थ, हमें फर्क नहीं पड़ता। हमारे पास प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और हम इस प्रारूप में कहीं भी जीतने की क्षमता रखते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

India vs Australia वनडे सीरीज में 9 हजारी बनने के करीब रोहित शर्मा