Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बुरी खबर: कोरोना की चपेट में आए क्रुणाल पांड्या, आज खेला जाने वाला मुकाबला स्थगित

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 27 जुलाई 2021 (15:50 IST)
भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिससे भारत और श्रीलंका के बीच आज खेला जाने वाले मुकाबला स्थगित कर दिया गया है।  

खबरों के अनुसार, क्रुणाल पांड्या की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि टीम इंडिया के बल्कि सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव है। क्रुणाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भारतीय टीम के पूरे दल को आइसोलेट कर दिया गया है। 

यह बड़ी खबर सामने आने के बाद आज खेला जाने वाले दूसरा टी20 मैच कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। भारत और श्रीलंका के बीच अब दूसरा टी20 मैच कल बुधवार को खेला जाएगा।

शानदार फॉर्म में थे क्रुणाल

क्रुणाल पांड्या के लिए अभी तक श्रीलंका का यह दौरा काफी शानदार देखने को मिला था। श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के दो मैचों में पांड्या ने 35 रन बनाने के साथ एक विकेट भी चटकाया था, जबकि पहले टी20 मैच में भी उन्होंने बेहतरीन खेल दिखाया था।

पहले टी20 मुकाबले में उन्होंने अपने दो ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 16 रन खर्च करते हुए एक विकेट अपने नाम की थी। क्रुणाल पांड्या का कोविड की चपेट में आ जाना टीम इंडिया के आत्मविश्वाम को डगमगा सकता है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Tokyo Olympics: कोरोना के बाद आहट दी तूफान ने, इन 3 खेलों के समय बदले जापान ने