Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

स्टार क्रिकेटर मनीष पांडे ने दक्षिण भारत की इस अभिनेत्री के साथ सात फेरे लिए

webdunia

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

सोमवार, 2 दिसंबर 2019 (23:19 IST)
मुंबई। भारतीय क्रिकेट के सितारा खिलाड़ी और कर्नाटक टीम के कप्तान मनीष पांडे (Manish Pandey) ने दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अश्रिता शेट्‍टी (Ashrita Shetty) से विवाह कर लिया। अश्रिता के साथ लंबे समय से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए मनीष और अश्रिता के विवाह की तस्वीरें जब सामने आई तो इन्हें बधाईयों का तांता लग गया।
 
काफी लंबे समय से यह सुगबुगाहट थी कि स्टार क्रिकेटर मनीष पांडे एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को अपना दिल दे बैठे हैं। यह अलग बात है कि दोनों को कभी सार्वजनिक स्थान पर साथ-साथ नहीं देखा लेकिन इश्क और मुश्क भला छुपाए छुपता है क्या? 
webdunia
मनीष ने अचानक अश्रिता शेट्‍टी से विवाह करके सबको चौंका दिया। ट्‍विटर पर इनके विवाह की जब तस्वीरें साझा हुई तो उनके प्रशंसकों को यकीन हो गया कि मनीष ने अश्रिता के साथ सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए उन्हें अपना बना लिया है।
 
जहां एक ओर मनीष पांडे भारतीय क्रिकेट के लिए एक सुपरिचित नाम है तो दूसरी तरफ अश्रिता शेट्‍टी भी दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने नाम का डंका बजा चुकी है।

पहले इन दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई और अब इस रिश्ते ने विवाह के अटूट बंधन का लिबास पहन लिया है।
webdunia
30 वर्षींय मनीष पांडे का जन्म 10 सितम्बर 1989 को नैनीताल (उत्तरांचल) में हुआ। वे आईपीएल के चमकते सितारे हैं। उन्होंने 130 आईपीएल मैचों में 2843 रन बनाए हैं, जिसमें उच्चतम 114 रन की पारी है। उन्होंने भारत के लिए 23 वनडे मैचों में 440 (उच्चतम 104) और 32 टी20 मैचों में 587 रन बनाए हैं।
 
अब बात मनीष की दुल्हन दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अश्रिता शेट्‍टी की। 16 जुलाई 1993 को जन्मी अश्रिता उस वक्त चर्चा में आई, जब उन्होंने 2010 में 'क्लीन एंड क्लीयर फेस' ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता। 2012 से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय फिल्म से की।
webdunia
अश्रिता शेट्‍टी की पहली फिल्म थी 'तेलीकेड़ा बोल्लू' लेकिन इस फिल्म से उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। उन्हें पहचान मिली 'उद्धायम एनएच4' फिल्म से। इस फिल्म को डायरेक्टर स्क्रीन राइटर और प्रोड्‍यूसर वेत्रीमारन ने लिखा था। 
 
इसी फिल्म में अश्रिता के अभिनय को दर्शकों की सराहना मिली। अश्रिता 1914 में फिल्म 'कन्नियुम मुनू कलावन्निकालुम', 2017 में फिल्म 'इंद्रजीत' और 2018 में फिल्म 'नान थान सिवा' में अभिनय कर चुकी हैं। 
webdunia
रविवार को ही मनीष पांडे की कप्तानी में कर्नाटक ने सूरत में तमिलनाडु को 1 रन से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट का खिताब दोबारा जीता। कल खिताब जीतने के बाद मनीष मुंबई रवाना हो गए।

मीडिया रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि मंगलवार को मनीष अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देने जा रहे हैं, जिसमें कई क्रिकेट सितारों के शिरकत करने की संभावना है।
Photo courtesy: Instagram and Twitter

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अंडर 19 भारतीय टीम के कप्तान Priyam Garg के आदर्श हैं क्रिकेट के भगवान सचिन