Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रोहित शर्मा के कवर के तौर पर इंग्लैंड में भारतीय टेस्ट टीम से जुड़ेंगे मयंक अग्रवाल

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 27 जून 2022 (13:09 IST)
नई दिल्‍ली। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को कप्तान रोहित शर्मा के कवर के तौर पर इंग्लैंड के खिलाफ एडबस्टन टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। कोरोनावायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाए जाने के कारण रोहित का इस टेस्ट में खेलना संदिग्ध है।

लीसेस्टरशर के खिलाफ ड्रॉ रहे अभ्यास मैच में रोहित पहले दिन खेले थे, लेकिन उसके बाद से पृथकवास पर हैं। रैपिड एंटीजन टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मयंक को एक जुलाई से शुरू हो रहे टेस्ट में 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली थी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला से पहले केएल राहुल के चोटिल होने और अब रोहित के कोरोना संक्रमित होने के कारण उन्हें मौका मिला है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, मयंक आज रोहित के कवर के तौर पर रवाना हो रहे हैं और जरूरत पड़ने पर टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। ब्रिटेन के कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार, आरटी पीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने पर पृथकवास में रहने की जरूरत नहीं है।

पांचवां टेस्ट पिछले साल अधूरी रह गई श्रृंखला का निर्णायक टेस्ट भी है। भारतीय खेमे में कोरोना संक्रमण के मामले आने के कारण पांचवां टेस्ट स्थगित कर दिया गया था। भारत श्रृंखला में 2-1 से आगे है। मयंक ने अभी तक 21 टेस्ट में 41.33 की औसत से 1488 रन बनाए हैं। उन्होंने आखिरी बार मार्च में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट खेला था।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IND vs IRE : भारत की आयरलैंड पर शानदार जीत, पहले मैच में 7 विकेट से हराया