Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एमआई एमिरेट्स ने यूएई के इंटरनेशनल लीग टी-20 के पहले संस्करण के लिए खिलाड़ियों की घोषणा की

कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन, ट्रैंट बोल्ट टीम का हिस्सा होंगे

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 12 अगस्त 2022 (15:43 IST)
मुुंबई / दुबई: एमआई एमिरेट्स ने आज यूएई के इंटरनेशनल लीग टी-20 के प्रथम संस्करण से पहले अपनी टीम की घोषणा की।टीम अबूधाबी में आधारित होगी, इसमें वर्तमान और पूर्व के MI खिलाड़ियों और #OneFamily से जुड़े नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।एमआई एमिरेट्स में शामिल होने वाले ऑलराउंडर कीरन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, भरोसेमंद निकोलस पूरन और तेज गेंदबाज ट्रैंट बोल्ट एमआई की नीली और गोल्डल जर्सी में नजर आएंगे।
रिलायंस जियो के चेयरमैन श्री आकाश एम अंबानी ने कहा, "मैं उर्जा से भरपूर 14 खिलाड़ियों के समूह को देखकर बेहद खुश हूं यह हमारे #OneFamily का हिस्सा होंगे और एमआई एमिरेट्स का प्रतिनिधित्व करेंगे। मुझे खुशी है कि हमारे खिलाड़ियों में से एक , कीरन पोलार्ड  एमआई एमिरेट्स के साथ जुड़ रहे हैं। उनके साथ मुंबई इंडियन्स के पूर्व खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो  ट्रैंट बोल्ट और निकोलस पूरन भी हमसे दुबारा जुड़ रहे हैं। एमआई एमिरेट्स के सभी खिलाड़ियों का स्वागत है। एमआई को युवा प्रतिभाओं के बीच संतुलन कायम करने के लिए जाना जाता है, जिससे खिलाड़ियों की वास्तविक क्षमता को सामने लाया जा सके और हमें एमआई की तरह खेलने में मदद मिले। प्रशंसक हमसे यही उम्मीद करते हैं।"

एमआई एमिरेट्स के दस्ते में वर्तमान और पूर्व MI खिलाड़ियों के अलावा कई देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले नए युवा खिलाड़ी शामिल हैं। खिलाड़ियों को लीग के दिशानिर्देशों के अनुसार अनुबंधित किया गया है। संयुक्त अरब अमीरात के स्थानीय खिलाड़ियों को निकट भविष्य में टीम में जोड़ा जाएगा।

इस सप्ताह की शुरुआत में ही मुंबई इंडियन्स ने 'MI एमिरेट्स' के ब्रांड से पर्दा उठाया था। 'MI एमिरेट्स' सुनने में  MY एमिरेट्स सुनाई देता है। ब्रांड के अनावरण के साथ ही MI एमिरेट्स के सोशल मीडिया हैंडल भी लाइव हो गए हैं।

हस्ताक्षरित खिलाड़ियों की पूरी सूची: कीरोन पोलार्ड (वेस्टइंडीज), ड्वेन ब्रावो (वेस्टइंडीज), निकोलस पूरन (वेस्टइंडीज), ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड), आंद्रे फ्लेचर (वेस्टइंडीज), इमरान ताहिर (दक्षिण अफ्रीका), समित पटेल (इंग्लैंड), विल स्मीड (इंग्लैंड), जॉर्डन थॉम्पसन (इंग्लैंड), नजीबुल्लाह जादरान (अफगानिस्तान), जहीर खान (अफगानिस्तान), फजलहक फारूकी (अफगानिस्तान), ब्रैडली व्हील (स्कॉटलैंड), बास डी लीडे (नीदरलैंड)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पहले ही Commonwealth Games में Gold जीतने वाली नीतू के पिता को 3 साल से नहीं मिल रही थी पगार