नहीं हो सकी शमी और पत्नी में सुलह, गेंद बीसीसीआई के पाले में

शुक्रवार, 16 मार्च 2018 (07:34 IST)
कोलकाता। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का आपसी विवाद घर से निकल पुलिस और पुलिस से निकलकर बीसीसीआई के दरवाजे तक पहुंच गया है। सुलह के तमाम कोशिशें नाकाम होती दिखाई दे रही हैं और यही वजह है कि शमी का क्रिकेटर करियर भी दांव पर लग चुका है। 
 
हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ अपनी शिकायतों से जुड़े दस्तावेज बीसीसीआई प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय को भेजकर भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने को कहा है।
 
हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा, हमने कोलकाता पुलिस मुख्यालय में दर्ज शिकायत का ब्यौरा और एफआईआर की कॉपी विनोद राय को भेज दी है। 
 
जहां ने आरोप लगाया है कि शमी ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से इंग्लैंड में बसे व्यवसायी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिए थे। राय ने बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक ईकाई के प्रमुख नीरज कुमार को मामले की जांच के लिए कहा है।
 
सीओए के प्रमुख विनोद राय ने बुधवार को एसीयू के प्रमुख नीरज कुमार को शमी के ऊपर लगे आरोपों की जांच करने और 1 सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट देने के लिए ई-मेल किया। राय ने बीसीसीआई के पदाधिकारियों और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी को भी इसकी सूचना दी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ओल्टमेंस की नजरें पाकिस्तानी हॉकी की दशा बदलने पर