Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'स्कूली बच्चों जैसी गलती' कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर : रवि शास्त्री

webdunia
सोमवार, 22 जनवरी 2018 (20:45 IST)
जोहानसबर्ग। भारतीय कोच रवि शास्त्री ने सोमवार को यहां कहा कि उनकी टीम को 'स्कूली बच्चों जैसी गलतियां' करने से बचना होगा, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में तीन रन आउट भी शामिल हैं।


भारत केपटाउन और सेंचुरियन में पहले दोनों टेस्ट मैच गंवाने के बाद तीन मैचों की श्रृंखला में 0-2 से पीछे चल रहा है। श्रृंखला का तीसरा और अंतिम मैच 24 जनवरी से यहां खेला जाएगा। शास्त्री ने आज अभ्यास सत्र के बाद सेंचुरियन में भारतीयों के रन आउट होने के संदर्भ में कहा, इससे काफी पीड़ा हुई। परिस्थितियां पहले ही कड़ी हैं और तिस पर आप रन आउट होते तो आपको बुरा लगता है और इसमें कोई संदेह नहीं।

शास्त्री ने कहा, उम्मीद है कि ये गलतियां आगे नहीं दोहराई जाएंगी क्योंकि ये स्कूली बच्चों जैसी गलतियां हैं। भारतीय बल्लेबाजों को अभी तक दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजों के सामने जूझना पड़ा है। उनका शाट का चयन अच्छा नहीं रहा और विकेटों के बीच दौड़ के मामले में भी उन्होंने निराश किया। सेंचुरियन में चेतेश्वर पुजारा दोनों पारियों में रन आउट होने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने जबकि हार्दिक पंड्या भी अपने लचर रवैए के कारण रन आउट होकर पैवेलियन लौटे।

शास्त्री ने कहा, उन्हें सुधार करना होगा। इस तरह की कड़ी परिस्थितियों में जहां दो टीमों के बीच ज्यादा अंतर नहीं है, वहां आप इस तरह से विकेट नहीं गंवा सकते हो। खिलाड़ियों को इस बारे में बता दिया गया है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

7 अप्रैल से 27 मई तक खेला जाएगा आईपीएल