Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सचिन की कोरोना रिपॉर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी, घर में होंगे क्वारंटाइन

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 8 अप्रैल 2021 (18:26 IST)
कोरोना से संक्रमित होने के बाद एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हुए पूर्व भारतीय क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर को गुरुवार को कोरोना नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब वह मुंबई में होम आइसोलेशन में हैं। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी। 
 
सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा कि मैं अस्पताल से घर आ गया हूं लेकिन अभी भी पृथकवास में रहूंगा और आराम करूंगा। मैं सभी की प्राथनाओं का धन्यवाद करता हूं। मैं स्वास्थ्यकर्मियों का आभारी हूं जिन्होंने मेरी इतनी देखभाल की और इस मुश्किल समय में लगातार एक साल से ज्यादा विषम परिस्थितियों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।
 

2 अप्रैल को हुए थे अस्पताल में भर्ती

पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाये जाने के छह दिन बाद एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।उन्होंने कुछ ही दिन पहले वैक्सीन लगवाई थी।
 
 
ट्विटर पर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने लिखा था, "आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिये आभार। चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में मैं घर वापस लौट जाऊंगा। सभी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।  टीम इंडिया के खिलाड़ियों और देशवासियों को वनडे विश्वकप जीत की दसवीं सालगिरह की अनेकानेक बधाईयां।" 
 
27 मार्च को सचिन हुए थे कोरोना पॉजिटिव
 
27 मार्च को उन्होंने एक टेक्सट फोटो शेयर किया था जिसमें लिखा था कि "इस दौर में मैंने हर संभव प्रयास किए कि कोरोना वायरस मुझसे दूर रहे लेकिन आज थोड़े बहुत लक्षण के साथ मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। परिवार के सभी सदस्य परीक्षण में निगेटिव पाए गए हैं।"
"मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और वह सारे प्रोटोकॉल फोलो कर रहा हूं जो जो डॉक्टर्स ने बताए थे। मेरी और मेरे जैसे तमाम लोगों की मदद कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी सावधानी बरतें।"

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
टीम प्रिव्यू: मजबूत विदेशी और कमजोर देशी खिलाड़ियों से सजी है राजस्थान रॉयल्स