श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली की तुलना रितिक से की, कहा- घुंघरू टूट गए...

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 (18:40 IST)
वेलिंगटन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार तड़के 4 बजे (भारतीय समयानुसार) शुरू हुए पहले टेस्ट मैच का पहला दिन तेज हवाओं के नाम रहा, जिसने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को काफी परेशान किया और पहले दिन टीम 55 ओवर में 5 विकेट खोकर 122 रन ही बना सकी। पहले दिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में श्रेयस अय्यर के अपने कप्तान पर किया गया कमेंट रहा, जिसमें उन्होंने कहा- 'विराट कोहली के घुंघरु टूट गए...

दरअसल पहले दिन के खेल में क्या हुआ, इससे कहीं ज्यादा दिलचस्पी श्रेयस अय्यर के कमेंट में थी। बीसीसीआई ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें कप्तान विराट कोहली मैदान पर एक अलग मुद्रा में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर यूजर्स ने कमेंट्‍स की झड़ी लगा दी। श्रेयस अय्यर ने जो मजेदार कमेंट किया, उसने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसमें उन्होंने विराट की तुलना बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन से कर डाली।

फिल्मों में दिलचस्पी रखने वालों को याद होगा, 2 अक्टूबर 2019 के दिन एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम था 'वॉर'। इस फिल्म के हीरो रितिक रोशन ने हिट गाने 'कि घुंघरू टूट गए' में बेहरतीन डांस किया था। 2019 की सबसे हिट फिल्म 'वार' के गीत पर रितिक जैसे डांस की मुद्रा में विराट कोहली मैदान पर नजर आए थे।

टॉस करके वापस पैवेलियन आते वक्त तेज हवा के कारण विराट का ब्लेजर तेज हवा के कारण पीछे जा रहा था और वे कदम संभालकर रख रहे थे...यही पोज कैमरे में कैद हो गया। इस तस्वीर पर जहां प्रशंसकों ने कोहली को किंग कोहली और बादशाह जैसे नाम दिए वहीं श्रेयस अय्यर ने कमेंट किया, 'कि घुंघरू टूट गए'...। उनका यही कमेंट शुक्रवार को चर्चा में है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार तड़के शुरु हुए इस टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। भारत ने खराब मौसम के कारण पहले दिन डले कुल 55 ओवर में 5 विकेट ( पृथ्वी शॉ 16, मयंक अग्रवाल 34, चेतेश्वर पुजारा 11, विराट कोहली 2, हनुमा‍ विहारी 7) खोकर 122 रन ही बनाए।

न्यूजीलैंड के लिए पदार्पण टेस्ट खेलने वाले 6 फुट 8 इंच लंबे काइल जैमीसन ने 14 ओवरों में 38 रन देकर 3 विकेट झटके, जिसमें विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के विकेट भी शामिल थे। काइल ने पहले ही दिन जो कारनामा किया, वह उन्हें ताउम्र याद रहेगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आईपीएल 2020 के बाद होगा ‘ऑल-स्टार’ क्रिकेट मैच