Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दक्षिण अफ्रीका की कड़वी यादों को स्टीव स्मिथ ने पीछे छोड़ा, स्वागत से हुए अभिभूत

webdunia

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 (20:28 IST)
जोहानसबर्ग। ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने जैसे ही दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर कदम रखा, वैसे ही अतीत का एक कड़वा सच बुरी याद बनकर उनके सामने आ गया। यहीं पर बॉल टेम्परिंग की वजह से उन पर 1 साल का बैन लगाया गया था। लेकिन उसके बाद स्मिथ ने जबदस्त वापसी करते हुए धमाकेदार पारियां खेलकर खुद पर लगे कलंक को धोने का प्रयास किया।
 
ऑस्ट्रेलियाई टीम दक्षिण अफ्रीकी दौरे में 3 टी20 और 3 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। टी20 सीरीज का पहला मैच जोहानसबर्ग में 21 फरवरी को भारतीय समयानुसार सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा। दूसरा टी20 मैच 23 फरवरी को पोर्ट एलिजाबेथ में और तीसरा मैच 26 फरवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। 3 वनडे मैचों की सीरीज 29 फरवरी से शुरू होगी।
 
जोहानसबर्ग में पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर स्टीव स्मिथ मीडिया से मुखातिब हुए और कहा कि सैंडटन होटल में घुसते बहुत सारी यादें दोबारा ताजा हो गईं। मैंने सोचा कि आखिरी बार जब मैं यहां से विदा हुआ था, तब मेरा बहुत बुरा समय था, जीवन का सबसे बुरा दौर लेकिन इसके बाद मैं संभला और उन बातों को मैं काफी पीछे छोड़ चुका हूं।
 
ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज ने कहा कि यहां से जाने के बाद मैंने अपने जीवन में काफी कुछ सीखा है। दक्षिण अफ्रीका में वापस लौटने पर मेरा जो स्वागत हुआ, उसने मुझे अभिभूत कर दिया। वाकई यहां के लोग बहुत प्यारे और अच्छे हैं। मेरे लिए यहां पर खेलना गर्व की बात है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रॉस टेलर क्रिकेट के तीनों प्रारुप में 100 मैच खेलने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बनेंगे