Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Team India ने 'ब्लू स्प्रिंग्स वॉटरफ्रंट' पर बिताया दिन, विराट ने अनुष्का संग लिया फ्री टाइम का लुत्फ

webdunia
शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2020 (08:16 IST)
हैमिल्टन। भारतीय क्रिकेट टीम ने टेस्ट श्रृंखला से पहले खुद को तरोताजा करने के लिए गुरुवार को न्यूजीलैंड में खूबसूरत 'ब्लू स्प्रिंग्स वॉटरफ्रंट' पर दिन बिताया। भारतीय टीम ने इस दौरान इस जगह की खूबसूरती का आनंद उठाया और सीनियर विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के अनुसार खिलाड़ी 7 से 8 किलोमीटर तक पैदल चले जो अच्छा व्यायाम है।
webdunia

भारत ने दौरे की शुरुआत टी-20 श्रृंखला में जीत दर्ज करके की लेकिन मेजबान टीम ने वापसी करते हुए वनडे श्रृंखला में उसे 0-3 से शिकस्त दी। भारतीय टीम शुक्रवार से 3 दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी, उससे पहले भारतीय टीम को 1 दिन का ब्रेक मिला जिसे उन्होंने ब्लू स्प्रिंग्स पर बिताने का फैसला किया।
 
खिलाड़ियों का 'वैलेंटाइन डे' क्रिकेट की पिच पर गुजरेगा इसलिए कप्तान विराट कोहली ने इस फ्री टाइम का लुत्फ पत्नी अनुष्का के साथ बिताया।
 
युजवेंद्र चहल के बजाय मोहम्मद शमी ने खिलाड़ियों से लाइव कैमरे पर उनके अनुभव पूछे। युवा शुभमन ने पत्रकारों से कहा कि मुझे लगता है कि पूरी टीम का बाहर जाना काफी उत्साह बढ़ाने वाला रहा और मुझे लगता है कि हम 1 या 1.30 घंटे तक पैदल चले। टीम के साथ पैदल चलना और साथ मिलकर फोटो खींचना मजेदार रहा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जहीर खान बोले, बुमराह को आक्रामक होने और अतिरिक्त जोखिम उठाने की जरूरत